Nokia 7610 Prime 5G: iphone को धो डालने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Prime 5G: वर्तमान समय में तकनीकि जोरदार गति पकड़ रही है। तकनीकि के बलबूदे पर लोग अब घंटों के कार्य मिनटों में कर रहे हैं। सभी ने नोकिया कंपनी का नाम तो बहुत ही अच्छी तरह से सुना ही होगा, दरअसल नोकिया कंपनी एक बेहतरीन फीचर्स से भरपूर कंपनी है। नोकिया का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही तरह का रूतबा है। नोकिया ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन निकाले हैं, जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल किये हैं।

नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Prime 5G है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। iphone को धो डालने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 7200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Prime 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

नोकिया 7610 Prime 5G बेहतर कैमरा तकनीक और टॉप-एंड स्पेक्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है। नोकिया 7610 स्पेक्स में 7.6-इंच सुपर AMOLED 4K पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ एक फ्लैट, आसानी से पकड़ में आने वाला डिज़ाइन और गोल नेविगेशन बटन हैं। नोकिया हैंडसेट अपने उच्च स्क्रीन आकार और बेहतर रिज़ॉल्यूशन के कारण इस दौर में आगे है। हुड के तहत नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रदान करता है। नोकिया मशीन 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आती है।

Nokia 7610 Prime 5G: तगड़ा मिल रहा कैमरा व अन्य फीचर्स

Nokia हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 पर चलते हैं। नोकिया फोन अपनी बेहतर भंडारण क्षमता हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के कारण इस दौर में जीत गया। प्रकाशिकी विभाग के संबंध में नोकिया 7610 कैमरे में ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP शूटर और एक 48MP सेल्फी स्नैपर हैं। फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें डुअल 32MP + 32MP सेंसर है। जहां तक ​​क्षमता की बात है नोकिया हैंडसेट में 7200mAh बैटरी सेल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Prime 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment