Nokia Arson Max Specs: तहलका मचाने आ गया नोकिया का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा तगड़ा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स

Nokia Arson Max Specs: नोकिया कंपनी एक नामी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया ने एक समय पहले खूब लोगों के दिलों को जीता है। जब मोबाइल फोन का दौर शुरू हुआ तब नोकिया जैसी कंपनी ने मोबाइल की दुनिया में दस्तक दी थी, उस समय मोबाइल फोन का बड़ा ही अच्छा खासा चलन था। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन अक्सर लोगों के पास मिल जाते हैं। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Arson Max Specs है।

नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी की भरमार है। फोन में शानदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया हुआ है, इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल किस्म की बैटरी भी दी गई है। इसी प्रकार इसमें रैम क्वालिटी भी फर्राटेदार मिल रही है। तहलका मचाने आ गया नोकिया का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा तगड़ा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Arson Max Specs: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये दमदार फीचर्स

Nokia Arson Max एक उत्कृष्ट ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। डिस्प्ले के बारे में, नोकिया आर्सन मैक्स के स्पेक्स में 2K रेजोल्यूशन और 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। नोकिया डिवाइस को बेहतर डिस्प्ले तकनीक के साथ इस दौर में पहला अंक मिलता है। हुड के तहत, नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया स्मार्टफोन में 8GB/12GB/16GB RAM RAM और 128GB/256GB/512GB ROM है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी प्रदान करता है।

तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

बड़ी ROM के कारण, नोकिया मॉन्स्टर यह राउंड जीत जाता है। Nokia और Xiaomi डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 13 पर चलते हैं। प्रकाशिकी प्रणाली और बैटरी के बारे में क्या ख्याल है? नोकिया आर्सन मैक्स कैमरे में ऑप्टिक्स सिस्टम के लिए पीछे की तरफ 108MP प्राइमरी लेंस + 64MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP डेप्थ सेंसर + 5MP मैक्रो स्नैपर है। यह हैंडसेट सिंगल 32MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर के साथ आता है। अन्यथा, Xiaomi Poco M6 कैमरे पीछे की तरफ 50MP प्राथमिक लेंस + 0.08MP सहायक लेंस प्रदान करते हैं। इसके अलावा, सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए सिंगल 5MP का पंच-होल सेंसर है। बैटरी के लिहाज से, नोकिया बीस्ट में 8200mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Arson Max Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment