Moto G64 5G Specs: 50MP कैमरा और 12GB RAM वाला Motorola का जबरदस्त स्मार्टफोन! जानिए फीचर्स

Moto G64 5G Specs: मोटोरोला तकनीकि से जुड़ी काफी पुरानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। मोटोरोला ने अभी तक जितनी भी सीरीज वाले हैंडसेट लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स काफी दमदार मिले हैं। मोटोरोला एक बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। एक समय था जब मोटोरोला एक से बढ़कर एक ब्राण्ड फोन लॉन्च करती थी।

आज का जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में मोटोरोला कंपनी भी किसी से कम नही है और दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। ऐसे ही मोटोरोला के दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रदान कर रहे हैं जिसका नाम Moto G64 5G Specs है। मोटोरोना फोन में आपको दमदार कैमरा और जबरदस्त रैम मिल रही है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Moto G64 5G Specs: मोटोरोला में हैं ये तगड़े स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला ने हाल ही में मोटो जी पावर 5जी (2024) और मोटो जी (2024) के लॉन्च के साथ अपने स्मार्टफोन की पेशकश, विशेष रूप से मोटो जी श्रृंखला का विस्तार किया है। व्यवसाय ने भविष्य के एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन डिवाइसों को भी छेड़ा है, जिन्हें 3 अप्रैल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इस बीच, एक और मोटो जी स्मार्टफोन बाजार में अपनी जगह बना रहा है, शायद बिना किसी ज्यादा धूमधाम के। मोटोरोला हैंडसेट को पावर देने वाला मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 चिपसेट है। दूसरी तरफ, मोटोरोला मशीन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलती है। क्या आप चित्र लेने वाली प्रणाली और बैटरी क्षमता की प्रतीक्षा कर रहे हैं? फोटोग्राफी विभाग के संबंध में, Moto G64 5G कैमरे में रियर सेटअप पर डुअल लेंस हैं। इसमें 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर है।

Moto G64 5G Specs: दमदार कैमरा और फर्राटेदार रैम शामिल

फ्रंट में यह फोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP स्नैपर के साथ आता है। बैटरी के लिए, मोटोरोला स्मार्टफोन एक बड़ा 5000mAh जूस बॉक्स प्रदान करता है। इसके अलावा, प्रदर्शन विभाग के बारे में क्या ख्याल है Moto G64 5G स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5-इंच P-OLED है। इसके अलावा, 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसके अलावा, यह मोटोरोला हैंडसेट 8GB/12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Moto G64 5G Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment