Nokia C12 Pro 5G series: सिर्फ 8,999 रूपये में अपना बना लें Nokia का ये दबंग स्मार्टफोन! कैमरा और बैटरी पहाड़ जैसी, जानिए फीचर्स

Nokia C12 Pro 5G series: नोकिया कंपनी तकनीकि की दुनिया में एक बहुत ही दमदार फीचर्स वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने जितनी भी सीरीज वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में नोकिया कंपनी का अलग ही तरह से दबदबा बना हुआ है। वर्षों से नोकिया कंपनी मोबाइल की दुनिया में ग्राहकों के दिलों को जीतती चली आ रही है।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia C12 Pro 5G series है। नोकिया कंपनी के इस धांसू स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मामूली प्राइज में मिल जाएगा और इसके अंदर फीचर्स एक महंगे स्मार्टफोन जैसे मिलेंगे। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Nokia C12 Pro 5G series: इतने तगड़े मिल रहे फीचर्स

नोकिया कंपनी हमेशा से ही अपनी उच्च तकनीकि के लिए मोबाइल की दुनिया में सुर्खियां बटोरती चली आ रही है। नोकिया कंपनी के इस दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच का आईपीएस फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है। स्मार्टफोन में आपको ऑक्टाकोर यूनिसेक का दमदार प्रोसेसर मिल रहा है। फीचर्स क्वालिटी के मामले में नोकिया का यह स्मार्टफोन काफी दमदार साबित हुआ है।

Nokia C12 Pro 5G series: दमदार मिल रही कैमरा क्वालिटी

नोकिया कंपनी के इस अलवेले स्मार्टफोन में आपको दमदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। जिससे की आप तगड़ी फोटोग्राफी कर सकते हैं। नोकिया स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है, सपोर्ट के लिए 20 मेगापिक्सल कैमरा एवं 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें दिया गया है।

Nokia C12 Pro 5G series: जबरदस्त मिल रही स्मार्टफोन में रैम

नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में उच्च रैम क्वालिटी का ध्यान दिया है। नोकिया कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। इसके दूसरे वेरिएंट में आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है।

पॉवरफुल मिल रही फोन में बैटरी

नोकिया कंपनी हमेशा ही तगड़ी बैटरी बैकअप के साथ ही मोबाइल फोन लेकर आयी है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 8000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। जो एक बड़ा बैटरी बैकअप है। नोकिया के इस स्मार्टफोन की बैटरी इतनी तगड़ी है कि इसे आप दो दिनों तक आसानी से यूज कर सकते हैं। इसमें फास्ट क्वालिटी का चार्जर भी दिया गया है। जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia C12 Pro 5G series

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment