Nokia Ferrari Smartphone: Nokia का रातों की नींद उड़ाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM साथ में जम्बो 7200mAh की पॉवरफुल बैटरी बेकअप

Nokia Ferrari Smartphone: नोकिया जैसी बहुचर्चित और प्रसिद्ध मोबाइल बनाने वाली कंपनी को तो सभी बहुत ही अच्छी तरह से जानते ही होंगे। हां इस नाम को आखिर कौन नहीं भूल सकता है यह नाम तो सभी के बचपन से जुड़ी यादों से जुड़ा हुआ है। कुछ लोग अभी भी महसूस करते होंगे कि जब वह छोटे होंगे तो हम सभी और उन सभी के माता-पिता नोकिया जैसे की-पैड के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते थे। इसलिए नोकिया जैसे नाम को कोई भी नहीं भूल सकता है। नोकिया एक बहुत ही तकनीकि से जुड़ी बहुत ही बड़ी और पुरानी मोबाइल बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो इसकी खबर पूरे जहां में आग की तरह फैल जाती है।

नोकिया अपने स्मार्टफोन बनाने में काफी चर्चित है। पहले के जमाने में नोकिया की-पैड वाले मोबाइल बनाती थी, लेकिन जैसे-जैसे समय में परिवर्तन हुआ नोकिया ने भी अपने आप में परिवर्तन कर लिया और नये जमाने के हिसाब से स्मार्टफोन बनाने लगी। आज हम नोकिया के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Ferrari Smartphone है। यह एक बेहतरीन और काफी ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन है। Nokia का रातों की नींद उड़ाने वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें है 16GB RAM साथ में जम्बो 7200mAh की पॉवरफुल बैटरी बेकअप। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Ferrari Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये बहुत सारे फीचर्स

नोकिया फेरारी जबरदस्त मेमोरी और बड़ी बैटरी क्षमता के साथ आता है। Nokia फ्लैगशिप स्पोर्ट्स 8GB/12GB RAM और 256GB/512GB ROM (512GB तक एक्सपैंडेबल) है। डिस्प्ले की बात करें तो, Nokia Ferrari स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6a 6.98-इंच AMOLED डिस्प्ले है। नोकिया जानवर इस दौर को जीतता है। वहीं, नोकिया हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया गया है।

Nokia Ferrari Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए, नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर चलता है, नोकिया बीस्ट इस दौर को अधिक विशाल रैम के साथ जीतता है। Nokia Ferrari कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 108MP + 32MP सेंसर हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें एक 48MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। बैटरी के लिहाज से, नोकिया मॉन्स्टर में 7200mAh का जूस बॉक्स है, उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ नोकिया जानवर इस दौर को जीतता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment