Nokia Future Smartphone: नोकिया लाया जबरदस्त 12GB रैम और 7900mAh धांसू बैटरी बेकअप वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Nokia Future Smartphone: Nokia Latest Smartphone| Nokia Mobile 2022| नोकिया एक पुरानी जानी-मानी मोबाइल कंपनी है। इस कंपनी ने एक समय इतना मार्केट में राज किया कि कुछ कल्पना ही नहीं की जा सकती है। एक जमाने में हर व्यक्ति की जेब में नोकिया का मोबाइल फोन रहता था। हां नोकिया के मोबाइल फोन की एक खासियत भी यह थी कि जिस व्यक्ति के पास नोकिया जैसी कंपनी का मोबाइल फोन रहता था उस व्यक्ति की नोकिया के फोन की बजह से एक अलग ही लोगों के सामने इमेज रहती थी।

Nokia Future Smartphone

मानो नोकिया के अच्छे मोबाइल चलाने वाले व्यक्ति को उस समय लोग एक धनी व्यक्ति मानते थे। लेकिन आज के जमाने में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आ गये हैं। लेकिन नोकिया मोबाइल कंपनी अभी भी किसी से कम नहीं हैं, वह भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। जिसे लोग बखूबी खूब खरीद रहे हैं। आपको नोकिया के ऐसे ही जबरदस्त धाकड़ स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जिसके बारे में आप जानकर अलग ही महशूस करोगो। नोकिया लाया जबरदस्त 12GB रैम और 7900mAh धांसू बैटरी बेकअप वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Future Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांसू फीचर्स

नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेको फीचर्स ऐसे हैं जो बहुत की कमाल के हैं। इसके बारे में और जानें! डिस्प्ले के बारे में, Nokia Future के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8 इंच का IPS LCD है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बेज़ल डिस्प्ले है। इसके अलावा, नोकिया हैंडसेट 12GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन के हार्डवेयर के साथ आएंगे। डिवाइस की क्षमता को 1TB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होना चाहिए। हुड के तहत, नोकिया स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड 12 संस्करण के साथ आता है। हार्डवेयर की बात करें तो Nokia हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1  चिपसेट पर काम करता है।

Nokia Future Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में यह है कैमरा क्वालिटी और बैटरी बेकअप

Nokia Future कैमरा बैक सेटअप में क्वाड लेंस पैक करता है। इसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 20MP अल्ट्रा-वाइड स्नैपर + 16MP डेप्थ शूटर + 5MP मार्को सेंसर बैक कैमरा शामिल है। सेल्फी लेने के लिए हमें 48MP का सिंगल लेंस मिलता है। कैसे बैटरी क्षमता के बारे में? नोकिया स्मार्टफोन का पावरहाउस क्विक चार्जिंग तकनीक वाली 7900mAh की बैटरी सेल है। साथ ही, अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस, और बहुत कुछ शामिल हैं।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime