Nokia P Max Update: 16GB दमदार रैम स्टोरेज वाले Nokia स्मार्टफोन ने छीन ली iPhone की नींद, साथ में 7200mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia P Max Update: नोकिया कंपनी ग्लोबल मार्केट में एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। नोकिया ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स हैंडसेट लॉन्च किये हैं सभी को ग्राहकों ने खूब पसंद किया है। ऐसे ही नोकिया के जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia P Max Update है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको तगड़ी क्षमता वाली रैम दी गई है।

फोन का बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल दिया हुआ है। जोकि लम्बे समय तक कार्य करता है। हैंडसेट में कैमरा फीचर्स भी काफी अच्छी क्वालिटी का दिया गया है। जिससे की आप तगड़ी फोटोग्राफी इससे कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं नोकिया के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia P Max Update: हैंडसेट में दिये गये हैं ये फीचर्स

नोकिया पी मैक्स की उपस्थिति और विशिष्टताएं शानदार हैं। डिस्प्ले के बारे में बात करते हैं! नोकिया पी मैक्स में 1440 x 3200 रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच की AMOLED स्क्रीन है। नोकिया स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। सॉफ्टवेयर के लिए नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलते हैं। स्टोरेज की बात करें तो नोकिया स्मार्टफोन में 256GB/12GB रैम, 256GB/16GB रैम और 512GB/16GB रैम है। इसके अलावा, ग्राहक 1TB तक के माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके आंतरिक स्टोरेज को आसानी से बढ़ा सकते हैं।

Nokia P Max Update: तगड़ा रैम स्टोरेज साथ में पॉवरफुल बैटरी बैकअप

बड़ी रैम और बेहतर हार्डवेयर के कारण नोकिया हैंडसेट को दूसरे राउंड में एक और अंक मिलता है। नोकिया पी मैक्स कैमरे में पीछे की तरफ एक क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 20MP सेकेंडरी शूटर + 8MP वाइड सेंसर + 5 MP डेप्थ सेंसर है। वहीं, फ्रंट कैमरा सिंगल 64MP लेंस है। नोकिया मॉन्स्टर उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ यह राउंड जीतता है। इसलिए, बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ नोकिया फोन इस दौर में जीत गया। क्षमता के संबंध में, नोकिया फोन में 7200mAh बैटरी बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia P Max Update

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment