Vivo V30e Specs: 5000mAh पॉवरफुल बैटरी बैकअप वाले Vivo स्मार्टफोन ने निकाल दी Samsung की हवा, साथ में 8GB RAM, जानिए फीचर्स

Vivo V30e Specs: वीवो एक बहुत ही दमदार तकनीकि वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वीवो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी हैंडसेट लॉन्च किये हैं सभी मोबाइल मार्केट में बेधकड़ तरह से चले हैं। ग्लोबल मार्केट में वीवो कंपनी का बड़ा जलबा कायम है। आज हम वीवो के ऐसे ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo V30e Specs है।

वीवो कंपनी के हैंडसेट की और भी अनेकों खासियतें हैं। फोन में आपको बड़े स्टोरेज वाली रैम भी इसमें दी गई है। जो स्टोरेज क्षमता के हिसाब से काफी तगड़ी है। फोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी धांसू दी गई है। जोकि काफी लम्बे समय तक बिना चार्ज किये पॉवर देती है। आइए जानते हैं वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V30e Specs: वीवो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

वीवो ने भारत समेत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर V30 सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। एक नए गैजेट के साथ अपनी रेंज का विस्तार कर रही है, जिसे संभवतः विवो V30e कहा जाता है । क्षेत्र के आधार पर, दुनिया भर में Vivo V30e तीन रंगों में उपलब्ध है: काला, नीला और सोना। Vivo V30e, Vivo V29e का उत्तराधिकारी होगा, जिसका कंपनी ने अक्टूबर 2023 में अनावरण किया था। जबकि हम V30e के विशिष्टताओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं, आइए पिछले मॉडल की विशेषताओं पर नज़र डालें। डिस्प्ले के संबंध में, विवो V30e स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट है। प्रोसेसर के संबंध में, वीवो डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

Vivo V30e Specs: पॉवरफुल बैटरी बैकअप के साथ दमदार रैम

यह वीवो स्मार्टफोन 6GB/8GB रैम और 128GB/256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के विभिन्न संस्करणों में आता है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड की भी सुविधा देता है। क्षमता के बारे में क्या ख्याल है? लाइट चालू रखें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। इसके अलावा, Vivo V30e कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 64MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर है। आगे की तरफ, वीवो हैंडसेट में सिंगल 50MP का सेल्फी लेंस है। वीवो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नवीनतम एंड्रॉइड 14 पर चलता है। इसके अलावा, अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत कुछ शामिल हैं.

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V30e Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment