Nokia Zeno 5G: 108MP कैमरा और 7500mAh की पॉवरफुल बैटरी, तूफान मचाने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Nokia Zeno 5G: स्मार्टफोन की दुनिया में नोकिया कंपनी एक चमकता हुआ सितारा है। नोकिया कंपनी के पास अच्छा खासा वर्षों पुराना मोबाइल फोन बनाने का तर्जुबा है। नोकिया ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल फोन बनाये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी की मोबाइल मार्केट में कुछ अलग ही प्रकार से पहचान बनी हुई है। नोकिया अपने अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती है। जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। नोकिया जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो बाढ़ सी आ जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Zeno 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है इसके साथ-साथ बैटरी बैकअप भी बढ़िया किस्म का मिल रहा है। 108MP कैमरा और 7500mAh की पॉवरफुल बैटरी, तूफान मचाने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में ।

Nokia Zeno 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

नोकिया ज़ेनो 5G बेहतर कॉन्फ़िगरेशन और हाई-एंड स्पेक्स लाता है। नोकिया ज़ेनो स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन और 21: 9 पहलू अनुपात के साथ 6.9 इंच सुपर AMOLED की पेशकश करता है। बेहतर डिस्प्ले के कारण नोकिया ब्रांड पहले राउंड में जीत गया। नोकिया हैंडसेट को 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB ROM के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से पावर मिलती है। माइक्रोएसडी कार्ड मेमोरी को 1TB तक बढ़ा देता है। बड़ी रैम के साथ नोकिया फ्लैगशिप ने इस बार बाजी मारी।

Nokia Zeno 5G: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

नोकिया हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर चलता है। नोकिया ज़ेनो कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस हैं। इसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 32MP टेलीफोटो सेंसर + 8MP डेप्थ सेंसर है। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 32MP का शूटर है। इस हैंडसेट में सेल्फी खींचने के लिए 16MP का सिंगल लेंस है। बैटरी की बात करें तो नोकिया फोन में 7500mAh की बैटरी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Zeno 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment