Nokia Zeno Lite Smartphone: गर्दा उड़ा देने वाला Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का फोटोशूट कैमरा साथ में पहाड़ जैसी 7500mAh की धांसू बैटरी, जानिए फीचर्स

Nokia Zeno Lite Smartphone: नोकिया मोबाइल कंपनी का नाम आखिर कौन नहीं जानता होगा। यह एक ऐसी मोबाइल बनाने वाली उच्च तकनीकि की कंपनी है। जो वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। नोकिया जैसी धांकड़ स्मार्टफोन कंपनी जब भी अपना कोई नया मोबाइल लॉन्च करती है। मोबाइल चलाने वाले शौकियों की मानो होड़ सी लग जाती है। नोकिया एक बहुत ही विश्वनीय और दिलों में जगह बनाने वाली कंपनी है। यह आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल के क्षेत्र में लगातार काम कर रही है। नोकिया कंपनी के मोबाइल ज्यादा लोग काफी पसंद करते हैं।

यह सभी जानते हैं कि एक समय था जब नोकिया जैसी दिग्गज कंपनी का हर जगह पूरी तरह से राज था। लेकिन जैसे-जैसे समय में परिवर्तन हुआ वैसे-वैसे अनेक मोबाइल बनाने वाली कंपनियां मैदान में उतरीं। लेकिन नोकिया जैसी मोबाइल कंपनी ने अपना स्टैंडर्ड कभी नहीं खोया और पुराने समय की तरह ही उसने अपनी नई तकनीकि को अपडेट करते हुये नये-नये मोबाईलों को मार्केट में उतारा। आज हम नोकिया के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia Zeno Lite Smartphone है। गर्दा उड़ा देने वाला Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, इसमें है 108MP का फोटोशूट कैमरा साथ में पहाड़ जैसी 7500mAh की धांसू बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zeno Lite Smartphone: नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में हैं ये धांसू फीचर्स

नए Nokia फ्लैगशिप में न केवल एक शक्तिशाली प्रोसेसर और स्टोरेज है, बल्कि यह आश्चर्यजनक रूप से भी आता है। अब देखते हैं कि यह फ्लैगशिप क्या पेश करती है! डिस्प्ले के संबंध में, Nokia Zeno 2023 में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच सुपर AMOLED और 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला स्पोर्ट है। साथ ही Nokia के इस स्मार्टफोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन है। Nokia डिवाइस प्रोसेसर के रूप में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से पावर लेता  है। सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Nokia Zeno Lite Smartphone: नोकिया के इस मोबाइल में हैं ये धांकड़ कैमरा क्वालिटी व बैटरी बेकअप

यह नोकिया स्मार्टफोन 8GB/12GB RAM और 256GB/512GB ROM के विभिन्न संस्करणों को स्पोर्ट करता है। साथ ही, एक माइक्रोएसडी कार्ड मेमोरी को 1TB तक बढ़ाता है। इसके अलावा, Nokia फ्लैगशिप नवीनतम Android 12 OS पर चलता है। Nokia Zeno 2023 कैमरे ऑप्टिक्स सिस्टम के लिए रियर पर ट्रिपल सेंसर पैक करते हैं। इसमें 108MP का प्राइमरी लेंस + 32MP का टेलीफोटो सेंसर + 8MP का डेप्थ सेंसर है। बैक टू फ्रंट, यह डिवाइस सेल्फी के लिए सिंगल 32MP लेंस के साथ आता है। इसके अलावा, हैंडसेट कैमरा सिस्टम के साथ डुअल-एलईडी फ्लैश, ओआईएस, एचडीआर और पैनोरमा भी प्रदान करता है। जहां तक ​​क्षमता की बात है, Nokia डिवाइस में 7500mAh का विशाल जूस बॉक्स है। साथ ही यह 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस आता है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत कुछ शामिल हैं।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime