Nokia Zeno Prime Mini: Nokia के 12GB RAM वाले स्मार्टफोन ने बजा दी iPhone की घंटी, साथ में मिल रहा 108MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Zeno Prime Mini: नोकिया बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी का नाम ग्लोबल मार्केट में उछाल बनाकर छाया हुआ है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक के समय में रिकॉर्ड तोड़ बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने भी बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी की एक विशेष खासियत है कि यह कंपनी कभी भी खस्ताहाल स्मार्टफोन नहीं बनाती है बल्कि तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन तैयार करती है। जिन्हें लोग बड़े ही चाव से पसंद करते हैं। नोकिया जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की बाजार में मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Zeno Prime Mini है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी तगड़ी मिल रही है। Nokia के 12GB RAM वाले स्मार्टफोन ने बजा दी iPhone की घंटी, साथ में मिल रहा 108MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zeno Prime Mini: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Nokia फोन को बड़े स्क्रीन आकार के साथ पहला बिंदु मिलता है। Nokia हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से पावर मिलती है, जिसे 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ जोड़ा गया है। नोकिया ज़ेनो बेहतरीन विशेषताओं के साथ प्रसिद्ध फ्लैगशिप में से एक है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया ज़ेनो में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.9-इंच सुपर AMOLED और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो है। बेहतर हार्डवेयर के साथ, एक बिंदु नोकिया टीम का है। नोकिया ज़ेनो कैमरा ट्रिपल 108MP + 32MP + 8MP रियर स्नैपर और एक 40MP सेल्फी लेंस पैक करता है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

हुड के तहत नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर चलता है। नोकिया ज़ेनो की रिलीज़ डेट आगामी महीने में हो सकती है। कीमत की बात करें तो नोकिया ज़ेनो की कीमत $399 ~ रुपये से शुरू होती है। Nokia इस दौर में हावी है। बैटरी के लिहाज से नोकिया हैंडसेट में 7500mAh जूस बॉक्स है। ऐसा लगता है कि नोकिया फोन बेहतर स्पेक्स के साथ यह लड़ाई जीत गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Zeno Prime Mini

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment