April 28, 2024
OnePlus Ace 2V 5G

OnePlus Ace 2V 5G: 64MP रियर कैमरा वाले OnePlus स्मार्टफोन ने उड़ा दी Apple की नींद, रैम और बैटरी जानदार, जानिए फीचर्स

OnePlus Ace 2V 5G: वनप्लस कंपनी तकनीकि से जुड़ी एक बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वनप्लस कंपनी अपनी बेहतरीन फीचर्स क्वालिटी के कारण स्मार्टफो के बाजार में छायी हुई है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा हो या फिर रैम क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। इसी बजह से वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में एडवांश बुकिंग पर सेल हो जाते हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वनप्लस का जलबा ही कुछ निराला है।

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी धांसू किस्म की है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Ace 2V 5G है। 64MP रियर कैमरा वाले OnePlus स्मार्टफोन ने उड़ा दी Apple की नींद, रैम और बैटरी जानदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Ace 2V 5G: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

वनप्लस स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (एक माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य) को बूट करता है। डिस्प्ले के बारे में OnePlus Ace 2 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच Fluid AMOLED प्रदान करता है। सबसे पहले OnePlus में एक शानदार कैमरा सिस्टम है। वनप्लस फोन दूसरे दौर में जीत जाता है।

OnePlus Ace 2V 5G: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

वनप्लस फ्लैगशिप इस बार जीतता है। इसके अलावा वनप्लस डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है। OnePlus कैमरे ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP रियर लेंस दिखाते हैं। इसके अलावा वनप्लस स्मार्टफोन सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का लेंस भी बूट करता है। हुड के तहत वनप्लस डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC को चलाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Ace 2V 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime