OnePlus Nord CE 2 Lite Specs: OnePlus का फटाफट फुल चार्ज होने वाला धांसू स्मार्टफोन! डिजाइन देखकर मचल जायेगा लड़कियों का दिल, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite Specs: वनप्लस कंपनी हमेशा से ही अपनी तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के लिए चर्चित और मशहूर कंपनी है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। अभी तक के समय कार्यकाल में वनप्लस कंपनी ने एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वनप्लस के ग्राहकों ने दिल से पसंद किये हैं। आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 2 Lite Specs है।

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की तो बात ही निराली है। स्मार्टफोन में तगड़ी फटाफट चार्ज होने वाली बैटरी मिल रही है। इसी के साथ कैमरा और रैम फर्राटेदार शामिल है। कुल मिलाकर यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में बड़ा प्यारा है। OnePlus का फटाफट फुल चार्ज होने वाला धांसू स्मार्टफोन! डिजाइन देखकर मचल जायेगा लड़कियों का दिल, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 2 Lite Specs: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

हुड के तहत वनप्लस डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC चलाता है। डिवाइस बूट ऐंड्रॉयड 12 पर काम कर रहे हैं। स्मृति विभाग को देखो विस्तार से, वनप्लस डिवाइस 6GB / 8GB RAM और 128GB ROM (256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी प्रीमियम कॉन्फिगरेशन वाला एक हाई-एंड स्मार्टफोन है। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी स्पेक्स में 1080 x 2412 पिक्सल के साथ 6.59 इंच का आईपीएस एलसीडी है।

OnePlus Nord CE 2 Lite Specs: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

इमेजिंग के लिहाज से वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी कैमरे के बैक सेटअप पर ट्रिपल 64MP + 2MP + 2MP लेंस है। साथ ही, इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सिंगल स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए सिंगल 16MP कैमरा है। डिवाइस की क्षमता को 256GB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होना चाहिए। बैटरी के लिहाज से, वनप्लस हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 2 Lite Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment