May 2, 2024
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: चांदी जैसे तगड़े फीचर्स के साथ मोबाइल मार्केट में गदर मचाने आया OnePlus का यह चमकदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा नाम चुरा लिया चुपके से दिल, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: वर्तमान समय स्मार्टफोन की दुनिया का बेशक चल रहा है. ऐसे में अगर बात करें मोबाइल की शौकीनों की तो यह लोग जैसे ही मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन आता है तुरंत स्मार्टफोन को खरीदने की जिद बना लेते हैं. आजकल वनप्लस कंपनी का बड़ा ही ट्रेंड मार्केट में देखने को मिल रहा है. हालांकि वनप्लस कंपनी अपने प्रॉडक्ट्स की प्रति काफी सजक है और तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती है. अभी तक की रिकॉर्ड में वनप्लस कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च किए हैं सभी एक से बड़े फीचर्स के निकले हैं. वनप्लस ने ऐसा रड्डी फोन नहीं बनाए हैं जो मोबाइल के मार्केट में ना चले हो. आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में संपूर्ण जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone है.

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी उच्च स्तर की मिल रही है. स्मार्टफोन में रैम तगड़ी स्पीड से भरपूर मिल रही है. इसी प्रकार इसकी कैमरा क्वालिटी तो इतनी जबरदस्त है की फोटो की पिक्चर क्वालिटी एकदम मस्त आती है. वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो यह भी किसी से काम नहीं है. एक बार चार्ज करने पर इस स्मार्टफोन की बैटरी काफी लंबे समय तक चलती है. आईए जानते हैं वनप्लस के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में आगे.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: वनप्लस में यह मिली तागड़ी फीचर्स क्वालिटी

वनप्लस कंपनी के इस स्मार्टफोन की फीचर्स के बारे में पूर्ण रूप से बता दें तो फोन में 6.71 1 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है. इसकी रेजॉल्यूशन की बात करें तो स्मार्टफोन में full HD+ वाली डिस्प्ले दी गई है. वनप्लस कंपनी के फोन में जबरदस्त क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है. इसमें 108MP कैमरा शामिल है साथ में ही 2MP कैमरा सपोर्ट के लिए दिया गया है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर क्वालिटी की बात करें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 दिया गया है. और Android 13.1 पर आधारित DxygenOS सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। वनप्लस का है स्मार्टफोन अनेक प्रकार के आकर्षण रंगों में भी आता है.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: पावरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी

वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन की जितनी भी ज्यादा तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि इस स्मार्टफोन में फीचर क्वालिटी कैसी दी गई है. स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो फोन में बाहर जैसी लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है. इसी के साथ ही वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में 67W Super VODC सपोर्टेड धांसू चार्जर मिल रहा है. जो फोन को मिनट में चार्ज करने की क्षमता रखता है.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: कितने रुपए में खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन

कोई भी व्यक्ति स्मार्टफोन को तब खरीदना है जब उसके पास उसकी जेब में कितने रुपए का बजट होता है. तो हम आपको वनप्लस कैसे शानदार स्मार्टफोन के दामों के बारे में पूर्ण रूप से बता रहे हैं. वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन उतना महंगा नहीं है जितना आप सोच रहे होंगे. सबसे ज्यादा बिकने वाले डिवाइसेज में से एक Nord Ce 3 Lite 5G को अमेजन पर 19,998 रुपये में लिस्ट किया गया है और इस फोन पर 500 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी मिलेगा । Bank of Baroda, 10FC First Bank और One Card क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में डिवाइस क कीमत 18,499 रुपये रह जाती है।OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर 18,900 रुपये तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime