Vivo X90 5G: बाहुबली बनकर आया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज में सबकुछ हो जाएगा मोबाइल में कैद, जानिए फीचर्स

Vivo X90 5G: वीवो कंपनी एक बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वीवो के स्मार्टफोन अधिकतर लोग बड़े ही अंदाजा तरह से पसंद करते हैं। अभी तक के रिकॉर्ड में वीवो कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स तगड़े दिये हैं। वीवो कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतरता है ग्राहकों की बाजार में भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। ऐसे ही वीवो कंपनी के धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Vivo X90 5G है।

वीवो कंपनी का यह स्मार्टफोन बहुत सारे फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन में बड़े स्टोरेज वाली रैम मिल रही है। जिसमें आसानी से बहुत सारा डाटा को सेव सुरक्षित किया जा सकता है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी दमदार है और पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है। बाहुबली बनकर आया Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज में सबकुछ हो जाएगा मोबाइल में कैद, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X90 5G: स्मार्टफोन में मिल रहे इतने तगड़े स्पेसिफिकेशन फीचर्स

वीवो के इस स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बताया जाए तो इसमें 6.78 इंच साइज का AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी हुई है और यह 120Hz की रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। इसमें 1260X2800 का पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन दिया गया है। इसके प्रोसेसर की अगर बात की जाए तो इसमें MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर दिया हुआ है। जो गेमिंग के हिसाब से काफी दमदार साबित हो रहा है।

Vivo X90 5G: फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा कैमरा

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी दे तो इसमें दमदार फोटोशूट क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है। फोन में 50MP. का पॉवरफुल प्राइमरी कैमरा दिया है। साथ में 12MP सपोर्टेड व सेल्फी के लिए 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया है। जो फोटोशूट क्वालिटी के हिसाब से काफी दमदार है।

Vivo X90 5G: इतनी कीमत पर खरीद सकते स्मार्टफोन

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन हर कोई मामूली सी कीमत पर खरीद सकता है। स्मार्टफोन 58,000 रूपये में खरीदा जा सकता है, अगर किसी के पास किसी बैंक का डेबिट कार्ड है तो उससे इस पर थोड़ा सा डिस्काउंट और भी मिल सकता है। स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X90 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment