Oppo K11 Mini 5G: iphone का घमण्ड चकनाचूर करने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Oppo K11 Mini 5G: ओप्पो कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी के पास तकनीकि का अपार भण्डार है। ओप्पो कंपनी ने अभी तक जितने भी मोबाइल बनाये हैं सभी को ग्राहकों ने बढ़-चढ़कर पसंद किया है। ओप्पो कंपनी काफी लम्बे समय से मोबाइल बनाने का कार्य करती चली आ रही है। ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन की खासियत है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में कैमरा से लेकर अन्य सभी फीचर्स तगड़े मिल जाते हैं।

ओप्पो जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो ग्राहकों की बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम ओप्पो के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo K11 Mini 5G है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। iphone का घमण्ड चकनाचूर करने वाला Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo K11 Mini 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

ओप्पो K11 अभी क्षितिज के आसपास है, क्योंकि फोन को सप्ताहांत में कई स्थानों पर देखा गया था। ओप्पो पर 100W फास्ट चार्जिंग है। ओप्पो K सीरीज़ चीन तक ही सीमित हो सकती है। फिर भी, कम कीमत वाला K11x पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में कम कीमत वाले वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट के रूप में उतर चुका है। ओप्पो डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट प्रदान करता है। ओप्पो हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13.1 पर चलता है। डिस्प्ले के लिए, ओप्पो K11 स्पेक्स में 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED है।

Oppo K11 Mini 5G: पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

ओप्पो डिवाइस में 20:9 रेश्यो आस्पेक्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट है। ओप्पो K11 कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर + 2MP मैक्रो सेंसर है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिए ओप्पो हैंडसेट में 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh का विशाल जूस बॉक्स है। ओप्पो डिवाइस दो संस्करणों 256GB/ 8GB रैम और 256GB/12GB रैम (256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य) में आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo K11 Mini 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment