OnePlus Nord CE 3 Mini: लपकमार तगड़े फीचर्स वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Mini: स्मार्टफोन की दुनिया में वनप्लस कंपनी आज के समय में खूब सुर्खियां बटोर रही है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही शौक से पसंद कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी एक अनुभवी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है वनप्लस के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का तगड़ा अनुभव है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन मोबाइल के मार्केट में उतारे हैं। वनप्लस कंपनी जैसी ही कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 3 Mini है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी बेहतरीन मिल रही है। लपकमार तगड़े फीचर्स वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 3 Mini: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये जानदार फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 Mini एक बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने वाला है। डिस्प्ले के संबंध में वनप्लस नोर्ड स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है। मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)।

OnePlus Nord CE 3 Mini: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं। सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 3 Mini

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment