OnePlus Nord CE 4 Zone: iPhone की पुंगी बजाने आया OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP जबरर्दस्त कैमरा, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Zone: वनप्लस कंपनी आज के समय में अधिकतर पसंद की जाने वाली तगड़ी कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में वनप्लस कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का दबदबा ही तगड़ा कायम है। आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Zone है।

वनप्लस के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी का कोई जबाव ही नही है। इसमें पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ी है। रैम तो इसमें फर्राटेदार मिल रही है। iPhone की पुंगी बजाने आया OnePlus का तूफानी स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी और 108MP जबरर्दस्त कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 Zone: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है ।128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है।सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है।

OnePlus Nord CE 4 Zone: धांसू मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया। बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord CE 4 Zone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment