April 26, 2024
OnePlus Nord N30 Specs

OnePlus Nord N30 Specs: OnePlus के इस धांकड़ स्मार्टफोन ने चुरा लिया लड़कियों का दिल, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord N30 Specs: स्मार्टफोन के मामले में वनप्लस कंपनी के मोबाइल फोन का कोई जबाव ही नहीं है, आज के समय में अक्सर लोग वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लेना बहुत ही पसंद कर रहे हैं, इस कंपनी के मोबाइल फोन को पसंद करने की आखिर बजह क्या हो सकती है, तो आपको बता दे कि वनप्लस कंपनी एक बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है, इस कंपनी में बढ़िया फीचर्स मिल रहे हैं, जिसकी बजह से आज के समय में लोग वनप्लस के स्मार्टफोन लेना पसंद कर रहे हैं।

वनप्लस का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो होड़ सी लग जाती है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही धांकड़ किस्म के स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord N30 Specs है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। OnePlus के इस धांकड़ स्मार्टफोन ने चुरा लिया लड़कियों का दिल, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord N30 Specs: वनप्लस के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

चीनी ब्रांड ने चीन और भारत के बाजारों के लिए वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट पेश किया था। हमारे सूत्रों के अनुसार, यह हैंडसेट इस अप्रैल में एक नए नाम: OnePlus Nord N30 के तहत ग्लोबल हो रहा है। इस फोन में एक शानदार कैमरा सिस्टम और लंबी बैटरी है। विस्तार से, वनप्लस नॉर्ड N30 के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो भी है। कैसे प्रोसेसर के बारे में? वनप्लस मशीन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट से पावर लेती है। मेमोरी सिस्टम के संबंध में, वनप्लस डिवाइस 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। इसके अलावा, नया वनप्लस जानवर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13.1 के साथ आता है।

OnePlus Nord N30 Specs: वनप्लस के इस स्मार्टफोन में है तगड़ा कैमरा व अन्य फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड N30 कैमरों में एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा के साथ ट्रिपल 108MP प्राइमरी सेंसर + 2MP मैक्रो स्नैपर + 2MP डेप्थ लेंस है। इस बीच, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का सिंगल लेंस है। हुड के तहत, वनप्लस फ्लैगशिप में 40W वायर्ड चार्जिंग के साथ एक अच्छा 5000mAh जूस बॉक्स है। क्विक चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord N30 Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime