Oppo F25 Pro 5G: स्मार्ट लुक के साथ लड़कियों के दिलों में जगह बनाने आ गया Oppo का चकाचक स्मार्टफोन, रैम और बैटरी दमदार

Oppo F25 Pro 5G (ओप्पो F25 प्रो 5G) : ओप्पो एक जानी पहचानी काफी लम्बे समय से मोबाइल की दुनिया में कार्य करने वाली कंपनी है। ओप्पो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स फोन लॉन्च किये हैं सभी ग्राहकों ने बेधकड़ तरह से पसंद किये हैं। आने वाले समय में ओप्पो एक दमदार फीचर्स स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Oppo F25 Pro 5G है।

ओप्पो कंपनी के इस फोन में आपको फीचर्स की काफी भरमार देखने को मिलेगी। फोन के अगर कैमरा फीचर्स की बात करें तो यह अच्छे मेगापिक्सल का मिल रहा है। जिससे की आप बेहतर फोटोग्राफी शूट कर सकते हैं। इसी प्रकार इसमें रैम और बैटरी भी काफी दमदार दी गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Oppo F25 Pro 5G (ओप्पो F25 प्रो 5G) : ओप्पो में शामिल स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस नये आने वाले स्मार्टफोन की सबसे बढ़िया खासियत तो यह है कि इसमें आपको 6.7 इंच का एमोलेड शानदार स्क्रीन दिया हुआ है। जो आपकी आंखों की रेटिना को भी प्रभावित करेगा। फोन में मीडियाटेक डेमिसिटी 7050 प्रोसेसर रखा गया है। जोकि स्मार्टफोन को अपार स्पीड प्रदान करता है।

Oppo F25 Pro 5G (ओप्पो F25 प्रो 5G) : ओप्पो का कैमरा सेटअप

ओप्पो कंपनी के इस जबरदस्त स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप भी बहुत ही तगड़ा रखा गया है। फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है। 8 मेगापिक्सल का एंगल लेंस कैमरा एवं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। जो एक हिसाब से गजब की फोटोग्राफी के लिए तैयार रहेगा।

स्मार्टफोन में बैटरी पॉवर के साथ दमदार रैम

ओप्पो कंपनी ने इस बात का भी विशेष तौर पर ध्यान रखा है कि इसकी बैटरी पॉवर भी बढ़िया रहे। फोन में आपको 5000एमएएच की बैटरी रखी गई है जो निरंतर बढ़िया बैकअप देगी। साथ ही इसमें 67 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी है। जो स्मार्टफोन को मिनटों में फुल चार्ज करेगा। इसकी रैम के बारे में अगर जरा सा जिक्र किया जाए तो इसमें 8जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo F25 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime