Oppo Reno10 Lite 5G: Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन ने मचा दिया भौकाल, 64MP कैमरा और 8GB मिल रही रैम, जानिए फीचर्स

Oppo Reno10 Lite 5G: स्मार्टफोन की दुनिया में ओप्पो कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी हमेशा ही बेहतरीन क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाती है। ओप्पो ने जितने भी सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी दी है। ग्लोबल मार्केट में तो ओप्पो कंपनी का जलबा ही कुछ अलग कायम है। ओप्पो जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन निकालती है ग्राहको की बाजार में भीड़ सी लग जाती है।

आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno10 Lite 5G है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है, इसी के साथ ही रैम भी काफी धांसू मिल रही है। Oppo के इस शानदार स्मार्टफोन ने मचा दिया भौकाल, 64MP कैमरा और 8GB मिल रही रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Reno10 Lite 5G: ओप्पो स्मार्टफोन में मिल रहे तगड़े सतरंगी फीचर्स

ओप्पो में 50MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 8MP का पेरिस्कोप स्नैपर है। इसके अलावा इस फोन में 32MP का सेल्फी शूटर है।इसके अलावा, OIS, बोथी मोड और AI सीन डिटेक्शन के साथ आकर्षक फोटोग्राफी फीचर होंगे। हुड के तहत ओप्पो बीस्ट में सुरक्षा के लिए एक अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPRS, और बहुत कुछ शामिल हैं। बैटरी के लिहाज से, यह डिवाइस 4700mAh का जूस बॉक्स खींचता है जो 80W फास्ट बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Oppo Reno10 Lite 5G: धांसू मिल रहा कैमरा और रैम

Oppo मशीन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से पावर स्वीकार करती है। स्टोरेज की बात करें तो ओप्पो फ्लैगशिप में 256GB/12GB रैम है। हालांकि, स्टोरेज क्षमता बढ़ाने के लिए कार्ड स्लॉट नहीं है। ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 13 पर चलता है। आइए वैनिला मॉडल पर ध्यान दें सबसे पहले OPPO Reno10 स्पेक्स को 1080 x 2412 रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.73-इंच AMOLED और 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करनी चाहिए।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Reno10 Lite 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment