Realme 12 Pro 5G Review: iPhone को आंख दिखाने आया Realme का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Realme 12 Pro 5G Review: रियलमी कंपनी ने दमदार फीचर्स के साथ के एक और सीरीज वाला धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Realme 12 Pro 5G Review है। रियलमी के इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में हम आपको सम्पूर्ण जानकारी दे रहे हैं। रियलमी का यह स्मार्टफोन अब तक का बहुत ही शानदार स्मार्टफोन है। फोन में आपको बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन अनेकों प्रकार की खूबियों के साथ कंपनी ने लॉन्च किया है। रियलमी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में आता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में रैम भी किसी से कम नही मिल रही है बल्कि फर्राटेदार रैम शामिल की गई है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल दिया गया है। आइए जानते हैं रियलमी के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 12 Pro 5G Review: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

रियलमी स्मार्टफोन तकनीकि की जितनी भी तारीफ कम की जाए उतनी ज्यादा है, क्योकि यह कंपनी अपने उच्च तकनीकि के लिए काफी माहिर है। आगे फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी बताए तो इसमें आपको 6.7 इंच का 120Hz कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया गया है, फोन में 1080p रेजोल्यूशन और 950nits तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है। फोन में आपको एचडीआर का फुल सपोर्टेड है, स्मार्टफोन में प्रोएक्सडीआर नाम कुछ मिलता है जो उच्चतक गुणवत्ता में एचडीआर तस्वीरें देखने की अनुमति देता है।

Realme 12 Pro 5G Review: तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन की एक और खासियत है कि इसमें आपको ऑप्टिकल फोटोज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेन्सर वाला कैमरा है। इसके पीछे की तरफ 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा भी शामिल किया गया है। फोन में आपको परफॉर्मेंस बूस्ट के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप दिया गया है, साथ में 67 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है। फोन में 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 12 Pro 5G Review

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment