Sahara India latest news: सहारा इंडिया में फंसे पैसे वालों की बल्ले-बल्ले! मिलेगा सबका पैसा, फटाफट चेक करें अपना खाता

Sahara India latest news: सहारा इंडिया परिवार एक बहुत ही विश्वसनीय कंपनी है। कई दशकों तक सहारा इंडिया कंपनी ने राज किया है। अनेक क्षेत्रों में सहारा ने एकतरफा झण्डा गाड़ा है। सभी को ज्ञात होगा कि सहारा इंडिया परिवार में एक समय पहले लोगों ने खूब एफडी के रूप में पैसा जमा किया है, लेकिन सहारा में पैसा जमा करने के बाद जब अवधि पैसे निकालने की पूरी हुई तो पैसा सहारा की तरफ से रोक दिया गया और कहा गया कि कुछ कारणों की बजह से पैसा अभी नहीं मिल पा रहा है

जैसी ही समस्या सुलझेगी पैसा सभी निवेशकों के खातों में पहुंच जाएगा। इस प्रक्रिया को काफी समय बीत गया लेकिन सहारा द्वारा अभी भी पैसा निवेशकों का नही लौटाया गया। फिर एकबार 2023 में ऐसा हुआ कि सहारा में फंसा पैसा वापिस हो रहा है। यह सत्य है सहारा अब धीरे-धीरे अपने निवेशकों का पैसा लौटा रही है। आइए खबर में जानते हैं आगे।

Sahara India latest news: निरंतर चैक करते रहें निवेशक अपना स्टेटस

सूत्रों से मिली जानकारी के माध्यम से अवगत करा दे कि सहारा इंडिया में जिन निवेशकों का गाड़ा पैसा अभी फसा है वह धीरे-धीरे जल्द ही उन निवेशकों के लिए लौटाया जाएगा। वह जो सरकार ने ऑनलाइन की प्रक्रिया बताई है वह सुनिश्चित कर लें, समय अनुसार सहारा के निवेशको का पैसा जल्द ही उनके खातों में आएगा।

Sahara India latest news: रिफंड लिस्ट चेक करने के लिए यह दस्तावेज हैं जरूरी

सहारा इंडिया परिवार द्वारा जिन निवेशकों को जो पैसा लौटाया जा रहा है या फिर ऐसे निवेशक जिनका पैसा अभी तक खातों में नहीं आया है, तो उनके यह आवश्यक जानकारी के माध्यम से अवगत करा दे कि रिफंड लिस्ट समय-समय पर वह चेक करते रहें और इसके लिए आपको अपना आवेदन क्रमांक, पंजीकृत मोबाइल नंबर एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां आवश्यक है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12+ New

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment