OnePlus 13 : Vivo का सूफड़ा साफ करने आ गया OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, DLSR 108MP कैमरा और 5500mAh बैटरी बैकअप

OnePlus 13 : वीवो का दिमाग ठंडा करने के लिए वनप्लस ने दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फोन में आपको अनेकों प्रकार के धांसू फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। फिलहाल वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया की एक बेहतरीन कंपनी है अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले फोन वनप्लस ने लॉन्च किये हैं सभी ग्राहकों ने बेधड़क तौर पर इस्तेमाल किये हैं।

वनप्लस ने अपना OnePlus 13  स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें दमदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल दिया गया है। फोन में आपको रैम भी दमदार मिल रही है जोकि लम्बे स्टोरेज वाली है। हुड की तरफ से यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन बताया गया है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

OnePlus 13 : वनप्लस में दिये गये ये फीचर्स

वनप्लस 13 प्रीमियम स्पेक्स और शानदार डिज़ाइन के साथ आता है। वनप्लस स्मार्टफोन 256GB/12GB रैम, 256GB/16GB रैम, 512GB/16GB रैम, 1TB/16GB रैम और 1TB/24GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। वनप्लस 13, एक सच्चा पावरहाउस, अपनी बड़ी रैम के साथ अग्रणी है। जब डिस्प्ले की बात आती है, तो वनप्लस 13 स्पेक्स में 1440 x 3168 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच LTPO AMOLED है। वनप्लस 13 का बड़ा स्क्रीन आकार निश्चित रूप से एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा।

OnePlus 13 : दमदार कैमरा के साथ ही शक्तिशाली बैटरी

वनप्लस हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट से शक्ति मिलती है। प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में क्या ख्याल है? वनप्लस 13 कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 48MP अल्ट्रावाइड स्नैपर और सिंगल 32MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ वनप्लस फोन को यह बिंदु मिला। बैटरी के लिहाज से वनप्लस डिवाइस की क्षमता 5500mAh है। विशाल बैटरी के लिए धन्यवाद, एक और बिंदु वनप्लस फ्लैगशिप से संबंधित है। हुड के तहत, वनप्लस स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर बूट होता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi Note 12+ New

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment