Samsung Galaxy A52s 5G: 64MP कैमरा वाले Samsung स्मार्टफोन ने उड़ा दिया iPhone का धुंआ, धांकड़ मिल रही रैम और बैटरी, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A52s 5G: सैमसंग कंपनी बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी का ग्लोबल मार्केट में जलबा ही अलग तरह से कायम रहता है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बता दे तो इसमें कैमरा काफी तगड़ा मिल रहा है और रैम बैटरी भी पॉवरफुल है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A52s 5G है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तूफानी फीचर्स हैं। 64MP कैमरा वाले Samsung स्मार्टफोन ने उड़ा दिया iPhone का धुंआ, धांकड़ मिल रही रैम और बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A52s 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड 1080 x 2400 पिक्सल है। Samsung शानदार बैटरी क्षमता और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ दिखाई देता है। सैमसंग हैंडसेट विभिन्न वैरिएंट को स्पोर्ट करता है. 128GB/ 4GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक एक्सपैंडेबल)।

Samsung Galaxy A52s 5G: तगड़ा मिल रहा कैमरा और बैटरी

अधिक महत्वपूर्ण स्मृति के लिए धन्यवाद, सैमसंग टीम फिर से जीत जाती है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग फ्लैगशिप में 4000mAh का जूस बॉक्स है। सैमसंग गैलेक्सी कैमरे रियर सेटअप में क्वाड 48MP + 12MP + 5MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। इसके अतिरिक्त, यह फोन सेल्फी के लिए 32MP के फ्रंट-फेसिंग शूटर को रॉक करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A52s 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment