Samsung Galaxy A66 Max: लड़कियों के दिलों पर छुरियां चलाने वाला Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A66 Max: ग्लोबल मार्केट में सैमसंग कंपनी अपना अलग ही तौर पर रूतबा जमाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के प्रोडक्ट लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स कुछ बेहतरीन तरह के मिलते हैं। जिस कारण से लोगों का आकर्षण सैमसंग की ओर ज्यादा बना हुआ है। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

आज हम सैमसंग के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A66 Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है इसके साथ ही कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। लड़कियों के दिलों पर छुरियां चलाने वाला Samsung का सतरंगी स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy A66 Max: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग हैंडसेट 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 6GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (512GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। सैमसंग फ्लैगशिप पहले दौर में एक बड़े रोम के साथ जीतता है। सैमसंग गैलेक्सी A66 Max में पर्याप्त स्टोरेज और शानदार डिज़ाइन है। डिस्प्ले के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4 इंच का सुपर AMOLED है। सैमसंग स्मार्टफोन Exynos 1380 चिपसेट का उपयोग करता है।

Samsung Galaxy A66 Max: फोटोशूट तरह का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 के साथ आते हैं। बैटरी के लिहाज से सैमसंग डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है। सैमसंग स्मार्टफोन की अगर बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एक अच्छी रैम और अच्छे फीचर्स के साथ आ रहा है। सैमसंग गैलेक्सी कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 12MP + 5MP लेंस प्रदान करते हैं, जिसमें एक 32MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सैमसंग के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप भी बहुत अच्छा मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy A66 Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment