Samsung Galaxy A84 Max: दिल को चुभ जाने वाला Samsung का इकलौता स्मार्टफोन, इसमें मिल रही तगड़ी 8300mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग एक बड़ी और विश्वसनीय धांसू मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल फोन बनाने का कार्य कर रही है। सैमसंग जब भी कोई नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती है, लोग मानो सैमसंग के दीवाना हो जाते हैं। सैमसंग अभी तक एक से बढ़कर एक मॉडल वाले स्मार्टफोन बना चुकी है, जिन्हें मोबाइल फोन चलाने वाले शौकीनों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किया है। एक समय था जब सैमसंग जैसी बड़ी कंपनी की-पैड वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी।

लेकिन धीरे-धीरे समय बदला और एक समय मल्टीमीडिया का आया तो सैमसंग ने भी एक से बढ़कर एक मल्टीमीडिया फोन बनाये। आज का समय स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में अब सैमसंग भी शानदार स्मार्टफोन बना रही है। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy A84 Max है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं। दिल को चुभ जाने वाला Samsung का इकलौता स्मार्टफोन, इसमें मिल रही तगड़ी 8300mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं सैमसंग के इस स्मार्टफोन की।

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

कोरियाई निर्माता Samsung Galaxy A84 Max नाम से एक और प्रीमियम मॉडल जोड़ने की योजना बना रहा है। आइए देखें कि इसे क्या पेश करना है! सबसे पहले, डिस्प्ले के बारे में, सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स स्पेक्स 2400 × 3600 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED प्रदान करता है। इसके अलावा, सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ दिखाई देता है। साथ ही, सैमसंग फोन में लेटेस्ट  Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और यह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा, इस फोन में डिस्प्ले के नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इस बीच, स्टोरेज के लिए, सैमसंग फोन 8GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

Samsung Galaxy A84 Max: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है पॉवरफुल बैटरी व अन्य फीचर्स

सैमसंग फ्लैगशिप में बड़े पैमाने पर 8300mAh का जूस बॉक्स है जो 120W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अन्यथा, सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स कैमरा में पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP प्राइमरी सेंसर + 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 8MP टेलीफोटो शूटर होता है। आगे की तरफ, सेल्फी के लिए डुअल 32MP + 2MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। अंत में, इस डिवाइस कनेक्टिविटी में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस-ए/जीपीएस, 5जी वीओएलटीई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime