Samsung Galaxy Edge Pro: झकास फीचर्स से भरपूर Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7500mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Edge Pro: सैमसंग एक जमाने और नये जमाने की धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के पास एक बेहतरीन तरह का मोबाइल फोन बनाने का तगड़ा अनुभव है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन तैयार किये हैं, जिन्हें सैमसंग के चाहने वालो ने खूब पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है तो ग्राहको की बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Edge Pro है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं, जो एक हिसाब से लाजबाव हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम है और साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया है। झकास फीचर्स से भरपूर Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7500mAh का तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Edge Pro: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Samsung Galaxy Edge Pro में एक विशाल भंडारण क्षमता और दो हैंडसेट के बीच एक भव्य डिजाइन है। Samsung Galaxy Edge Pro में 6.8 इंच का फोर्स एज है जो 1440 x 3088 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। सैमसंग डिवाइस Exynos 2200 चिपसेट का उपयोग करता है। सैमसंग का फ्लैगशिप 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

Samsung Galaxy Edge Pro कैमरा में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 50MP + 50MP सेंसर हैं। इस बीच, सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा में 40MP स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए फ्रंट-फेसिंग फ्रंट में एक सिंगल 32MP स्नैपर है। चलो बैटरी क्षमता पर चलते हैं. सैमसंग हैंडसेट 7500 एमएएच ऊर्जा बॉक्स से बिजली लेते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Edge Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment