Samsung Galaxy Swan Max: सस्ते दामों में लूट लें Samsung का धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Swan Max: स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग जैसी कंपनी का जलबा कायम है। सैमसंग कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए जानी पहचानी जाती है। सैमसंग एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है, जिसके पास बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। लोग सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। सैमसंग कंपनी भी मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नही कर रही है बल्कि काफी लम्बे समय से मोबाइल फोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है। आज का जमाना अब स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में सैमसंग कंपनी भी किसी से कम नही है, और एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बना रही है।

सैमसंग कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ना शुरू हो जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Swan Max है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है इसके साथ ही रैम भी काफी अच्छी मिल रही है। सस्ते दामों में लूट लें Samsung का धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Swan Max: सैमसंग के स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी स्वान Max एक भव्य डिजाइन के साथ बाजार में उतरता है। सैमसंग डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति मिलती है। ऐसा लगता है जैसे सैमसंग राक्षस पहले दौर में हमारा विजेता है। डिस्प्ले के संबंध में, सैमसंग गैलेक्सी स्वान स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल के साथ 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED पैक है। भंडारण के लिए, सैमसंग मशीन 12GB रैम और 256GB ROM (512GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करती है।

Samsung Galaxy Swan Max: तगड़ी क्वालिटी का मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी स्वान कैमरे रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 108MP + 12MP + 8MP + 5MP सेंसर देते हैं। इस बीच, फ्रंट कैमरा एक 32MP लेंस है। सैमसंग स्मार्टफोन स्कोर एक उत्कृष्ट कैमरा सिस्टम की ओर इशारा करता है। बैटरी के संबंध में, सैमसंग डिवाइस में 7600mAh का जूस बॉक्स होता है। सैमसंग टीम के लिए एक और बिंदु. अंत में, सैमसंग डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Swan Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment