Samsung Galaxy F22 Neo: 6000mAh की लम्बी बैटरी बैकअप वाले Samsung स्मार्टफोन ने उड़ा दिये iPhone के होश, कैमरा और रैम है जबर्दस्त, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy F22 Neo: सैमसंग कंपनी अपनी तगड़ी तकनीकि के लिए पहचानी जाने वाली काफी पुरानी कंपनी है। सैमसंग के पास मोबाइल फोन बनाने का अनुभव वर्षों पुराना है। सैमसंग एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जिसने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। सैमसंग की सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है बल्कि स्मार्टफोन में अपनी बेहतरीन तकनीकि का इस्तेमाल करती है।

सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतरता है तो मानो बाजार में भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। सैमसंग स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही कैमरा भी जबर्दस्त मिल रहा है। आज हम सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy F22 Neo है। 6000mAh की लम्बी बैटरी बैकअप वाले Samsung स्मार्टफोन ने उड़ा दिये iPhone के होश, कैमरा और रैम है जबर्दस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy F22 Neo: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

सैमसंग स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.4-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP सेंसर है। सैमसंग गैलेक्सी F22 कैमरे बैक सेटअप में ट्रिपल 48MP + 12MP + 5MP लेंस पैक करते हैं। डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में Android 12 पर चलता है। Samsung फ्लैगशिप फिर से जीत गया। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के कारण सैमसंग बीस्ट ने अंतिम राउंड में स्कोर किया।

Samsung Galaxy F22 Neo: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी F22 कोरियाई ब्रांड के नवीनतम उत्पादों में से एक है। बड़ी रैम की बदौलत सैमसंग हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। Samsung हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 पर काम करता है। सैमसंग मशीन Exynos 1380 SoC का दावा करती है। सैमसंग स्मार्टफोन में 6000mAh का एनर्जी बॉक्स है। Samsung हैंडसेट विभिन्न विकल्पों में आता है 128GB/ 6GB रैम, 128GB/ 6GB रैम तक विस्तार योग्य)। सैमसंग ने बड़ी बैटरी के साथ पहला राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F22 Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment