Samsung Galaxy S25 Phone: iPhone का बाजार ठण्डा करने आ गया Samsung का फाडू स्मार्टफोन, इसमें 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी पॉवर

Samsung Galaxy S25 Phone: सैमसंग कंपनी बेहद चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। काफी लम्बे समय का इस कंपनी का मोबाइल बनाने का अनुभव है। अभी तक के रिकॉर्ड में सैमसंग ने अनगिनत सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं जो मार्केट में खूब ग्राहकों द्वारा खरीदे गये हैं। सैमसंग स्मार्टफोन की सबसे अच्छी खासियत उसकी बेहतरीन फीचर्स क्वालिटी मानी जाती है।

ऐसे ही दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में हम आपको आज पूरी जानकारी प्रदान कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S25 Phone है। सैमसंग के इस धमाकेदार स्मार्टफोन में आपको अच्छी क्वालिटी का कैमरा दिया गया है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल है, जो लम्बे समय तक पॉवर बैकअप देता है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में खबर में आगे।

Samsung Galaxy S25 Phone: दमदार है सैमसंग स्मार्टफोन में ये फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S25 लंबी बैटरी लाइफ और प्रभावशाली स्टोरेज के साथ बाजार में आना चाहिए। डिस्प्ले के बारे में सैमसंग गैलेक्सी S25 स्पेक्स में 1080 x 2340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का डायनेमिक LTPO AMOLED 2X है। हुड के तहत सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 14 पर चलता है। सैमसंग स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 / Exynos 2400 चिपसेट से शक्ति मिलती है।

Samsung Galaxy S25 Phone: धांसू कैमरा के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप

सैमसंग डिवाइस 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम और 512GB/8GB रैम के साथ आता है। इसे 1TB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए। बैटरी के बारे में क्या ख्याल है सैमसंग स्मार्टफोन में अब 5000mAh जूस बॉक्स है। इस प्रकार, प्रत्येक टीम को समान बल्लेबाज शक्ति की बदौलत इस राउंड में एक और अंक मिला। ऑप्टिक्स के लिहाज से सैमसंग गैलेक्सी S25 कैमरों में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 10MP टेलीफोटो + 12MP अल्ट्रावाइड सेंसर है। सामने की ओर, यह स्मार्टफोन एक 12MP का सेल्फी शूटर पैक करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S25

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment