Samsung Galaxy S30 Ultra: OnePlus को किनारे लगाने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy S30 Ultra: सैमसंग एक चर्चित और तकनीकि से भरपूर बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के पास एक हिसाब से माने तो बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। सैमसंग कंपनी काफी समय से अच्छे किस्म के मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स काफी अच्छे मिल जाते हैं, इसकी कैमरा क्वालिटी की बात की जाये तो धांसू किस्म की मिल जाती है। सैमसंग ने अभी तक अनेको सीरीज वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें लोगों ने बड़े ही पसंदीदा तौर पर इस्तेमाल किये हैं।

सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy S30 Ultra है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी भी पॉवरफुल मिल रही है। OnePlus को किनारे लगाने वाला Samsung का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S30 Ultra: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S30 अल्ट्रा ने अपने उत्कृष्ट स्पेक्स के कारण मोबाइल उपयोगकर्ताओं का बहुत ध्यान आकर्षित किया है। विशेष रूप से सैमसंग गैलेक्सी S30 अल्ट्रा स्पेक्स 1440 x 3080 पिक्सल के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED 2X के साथ आते हैं। हुड के तहत सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर चलता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट प्रदान करता है।

Samsung Galaxy S30 Ultra: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग डिवाइस तीन संस्करणों में आता है 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम, 512GB/12GB रैम, और 1TB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा कैमरे में क्वाड 200MP + 10MP + 10MP + 12MP के रियर सेंसर हैं। सैमसंग डिवाइस में 12MP का सेल्फी शूटर है। इसके अतिरिक्त इसमें 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है। अंत में सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा की कीमत लगभग $949 ~ रुपये से शुरू होती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S30 Ultra

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment