Samsung W23 series specs: Samsung का तूफानी धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB की धांकड़ RAM साथ में है 50MP का बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung W23 series specs: सैमसंग एक बहुत ही पुरानी मोबाइल बनाने वाली बेहतरीन कंपनी है। यह कंपनी काफी लंबे समय से एक से बढ़कर एक मोबाइल बना रही है। सैमसंग जैसी कंपनी के मोबाइल फोन अक्सर लोग बहुत ही शौंक से इस्तेमाल करते हैं। सभी को पता होगा कि एक समय ऐसा था जब लोग सैमसंग जैसी कंपनी के मोबाइल खूब चलाते थे। वर्षों पहले सैमसंग की-पेड वाले मोबाइल निकाला करती थी। लेकिन धीरे-धीरे जैसे ही समय बदला तो सैमसंग ने अपनी तकनीकि में बदलाव किया और फिर मल्टीमीडिया मोबाइल निकाला शुरू किये। सैमसंग के मल्टीमीडिया मोबाइल फोन भी लोगों ने खूब चलाये।

इसके बाद समय में और बदलाव हुआ और और स्मार्टफोन का जमाना आया। स्मार्टफोन के जमाने में भी सैमसंग ने किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ी और एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन धांकड़ स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। जिसका नाम Samsung W23 series specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 16GB की धांकड़ RAM है। इसके अलावा भी अन्य बेहतरीन फीचर्स हैं। Samsung का तूफानी धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB की धांकड़ RAM साथ में है 50MP का बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung W23 series specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हैं ये बेहतरीन फीचर्स

कैमरों और प्रीमियम स्पेक्स के साथ सैमसंग S23 सीरीज़ पर चर्चा की है। हम सैमसंग W23 और सैमसंग W23 फ्लिप से मिलकर आने वाली सैमसंग W23 श्रृंखला पर एक नई रिपोर्ट लेकर आए हैं। ये स्मार्टफोन शानदार डिजाइन और हार्डवेयर सुधार के साथ आते हैं। आइए अब इन फोनों के बारे में अधिक जानकारी पर एक नजर डालते हैं। सैमसंग W23 फ्लिप स्पेक्स में 1080 x 2640 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच की फोल्डेबल डायनामिक AMOLED 2X कैपेसिटिव टचस्क्रीन शामिल है। सैमसंग W23 में 512GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) होना चाहिए।

Samsung W23 series specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ये है उच्च कैमरा क्वालिटी

सैमसंग W23 कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 50MP प्राथमिक लेंस + 12MP टेलीफोटो सेंसर + 12MP मार्को स्नैपर बूट करता है। पीछे की ओर, इस डिवाइस में बेहतर सेल्फी फोटो के लिए 10MP + 4MP का लेंस है। अन्यथा, सैमसंग W23 फ्लिप कैमरा 50MP + 12MP सेंसर से लैस है। साथ ही, सेल्फी लेने के लिए, हमें 20MP का सिंगल सेंसर मिलता है। बैटरी की बात करें तो सैमसंग W23 में 4400mAh का जूस बॉक्स है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment