Vivo Y17s: वीवो ने लड़कियों को लुभाने वाला निकाला धांकड़ फीचर्स वाला Smartphone! रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Vivo Y17s: वीवो कंपनी काफी पुरानी स्मार्टफोन बनाने वाली तकनीकि से जुड़ी हुई कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें वीवो के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। अभी तक के रिकॉर्ड में वीवो कंपनी का ग्लोबल मार्केट में जलबा ही कायम रहा है। आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo Y17s है।

वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी लाजबाव है। स्मार्टफोन में कैमरा और बैटरी काफी तगड़ी शामिल है। इसी के साथ इसमें स्पीड से भरपूर रैम भी मिल रही है। वीवो ने लड़कियों को लुभाने वाला निकाला धांकड़ फीचर्स वाला Smartphone! रैम और कैमरा जबरदस्त, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y17s: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

जिसमें 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होती है. इसके साथ ही एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है. Vivo के पास 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का बोकेह लेंस है.

Vivo Y17s: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार कैमरा

4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत 11,499 रुपये है और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत 12,499 रुपये है. Vivo Y17S दो विभिन्न रंगों में उपलब्ध है. ग्लिटर पर्पल और मिस्टिक ग्रीन, और आप इसे वीवो ई-स्टोर से खरीद सकते हैं. यह फोन दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन्स के साथ आता है. विवो Y17s एंड्रॉइड 13 पर आधारित है और इसमें फनटच ओएस 13 स्किन का उपयोग किया गया है.

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y17s

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment