Huawei Nova 11 SE: तहलका मचाने आ रहा 108MP कैमरा वाला Huawei का जबर्दस्त स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Huawei Nova 11 SE: आज के जमाने के हिसाब से अगर बात करें तो सभी के लिए एक अच्छे फोन की लालसा रहती है, व्यक्ति चाहता है कि उसके पास एक भरोसेमंद कंपनी का तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन उपलब्ध हो। हुवावे कंपनी को तो लोग बहुत ही अच्छी तरह से जानते ही होगे, हुवावे कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने भी बड़े ही अंदाजा तरह से पसंद किये हैं।

हुवावे कंपनी की ओर से एक नए स्मार्टफोन आने की खबर लीक हुई है, जो मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन नोवा की 11 सीरीज वाला होगा। स्मार्टफोन को गीकबेंच के माध्यम से देखा गया है, जिसमें तगड़ा प्रोसेसर और धांसू रैम होने के आसार नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं हुवावे के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Huawei Nova 11 SE: स्मार्टफोन में ये होंगे स्पेसिफिकेशन

हुवावे कंपनी के फोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर जानकारी के माध्यम से बता दे तो इसमें 8जीबी की स्पीड से चलने वाली रैम मिलेगी। नोवा 11 एसई स्नैपड्रेगन 680 चिपसेट से लैस होगा। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैसे होगा, जिसमें चार सीपीयू कोर होंगे। इसमें ग्राफिक्स प्रोसेसिंग को एड्रेनो 610 जीपीयू मिलेगा साथ में ही फोन में गीकबेंच 6 पर 410 सिंगल-कोर स्कोर और 1447 पॉंइंट का मल्टी कोर स्टोर होगा।

Huawei Nova 11 SE: कैमरा और बैटरी भी कमाल की

हुवावे कंपनी के इस धांकड़ फोन में कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी क्वालिटी की मिल रही है। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मैन कैमरा 32 मेगापिक्सल का सेल्टी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 4500एमएएच की तगड़ी बैटरी मिल रही है साथ में 66 वॉट का चार्जर भी मिलेगा। स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लैक और ग्रीन कलर्स में मिलेगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei Nova 11 SE

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment