Vivo Y200e 5G Specs: 50MP कैमरा और 5000mAh पॉवरफुल बैटरी बैकअप, Vivo ने बजा दी आईफोन की पुंगी, जानें फीचर्स

Vivo Y200e 5G Specs: वीवो एक बहुत ही जानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वीवो कंपनी शानदार डिजाइन वाले स्मार्टफोन के लिए काफी माहिर कंपनी है। फीचर्स क्वालिटी में तो वीवो का एकतरफा राज है। वीवो कंपनी सेल्फी स्पेशल स्मार्टफोन के लिए काफी चर्चित कंपनी है। वीवो का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाढ़ सी आ जाती है।

अगर आप भी वीवो कंपनी का एक दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो हम आपके लिए ऐसे ही फोन की जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Vivo Y200e 5G Specs है। वीवो ने इस स्मार्टफोन में अनेकों अलवेले फीचर्स शामिल किये हैं। स्मार्टफोन में शानदार कैमरा दिया गया है, साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी है। आइए जाने स्मार्टफोन के बारे में विस्तारपूर्वक।

Vivo Y200e 5G Specs: अलग हटके मिल रहे फोन में फीचर्स

वीवो ने अक्टूबर में Y200 जारी किया था, और वादे के मुताबिक Y200e आज पेश किया गया। विवो Y200e में 2.5D फ्लैट डिज़ाइन है, जिसमें सैफ्रन डिलाइट मॉडल का बैक पैनल “टिकाऊ इको-फाइबर लेदर फिनिश” शामिल है, जो इसे ब्लैक डायमंड संस्करण की तुलना में 5.5 ग्राम भारी और 0.2 मिमी मोटा बनाता है। नकली चमड़ा अपने दाग-रोधी उपचार और खरोंच प्रतिरोध के कारण टिकाऊ होता है। Vivo Y200e के बारे में अधिक जानकारी के लिए निम्नलिखित पैराग्राफ में पढ़ते रहें! डिस्प्ले की बात करें तो Vivo Y200e स्पेक्स 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ बड़े 6.67-इंच AMOLED के साथ आता है। इसके अलावा, वीवो स्मार्टफोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो ऑफर करता है।

Vivo Y200e 5G Specs: दमदार कैमरा के साथ ही पॉवरफुल बैटरी

वीवो डिवाइस को पावर देने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट है, जो 6GB/ 8GB रैम के साथ जुड़ा है। स्टोरेज के लिए, विवो हैंडसेट 128GB ROM (माइक्रोएसडीएक्ससी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है। विवो Y200e कैमरे में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP डेप्थ शूटर है। इसके अलावा, वीवो स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे में सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 16MP लेंस है। जब बैटरी क्षमता की बात आती है, तो डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स होता है जो 18W की तेज़ बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। हुड के तहत, वीवो डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर काम करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y200e 5G Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime