Apple iPhone 15 Plus Specs: भयानक सस्ता मिल रहा Apple iPhone का ये मोबाइल, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 48MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Apple iPhone 15 Plus Specs: एप्पल के आईफोन का कोई जबाव ही नही है, क्योकि एप्पल कंपनी ऐसे बेहतरीन मोबाइल फोन बनाती है, जिनमें स्पीड वाले फीचर्स मिल जाते हैं। आज के जमाने में जो स्टैंडर्ड और पैसे वाले लोग हैं, वह अधिकतर एप्पल के महंगे-महंगे आईफोन के मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। एप्पल के जितने भी आईफोन होते है उनके फीचर्स और लुक भी बड़े ही लाजबाव होते हैं। जब भी एप्पल कंपनी का कोई आईफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च होता है तो मानो ग्राहकों की खरीदने के लिए लाइन सी लग जाती है।

आज हम एप्पल के ऐसे ही धांसू आईफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Apple iPhone 15 Plus Specs है। एप्पल के इस आईफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी है। भयानक सस्ता मिल रहा Apple iPhone का ये मोबाइल, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 48MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस आईफोन के बारे में।

Apple iPhone 15 Plus Specs: एप्पल के इस आईफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

iPhone 15 Plus के बारे में पहली जानकारी ऑनलाइन सामने आई थी। विस्तार से, इस फ्लैगशिप के बारे में हमें जो पहली जानकारी मिली है, वह इसका रंग और डिज़ाइन है। सबसे पहले, नया आईफोन एक नए शेड के साथ आ रहा है डीप रेड। Apple द्वारा कैमरा प्रोट्रूशियंस का आकार बढ़ाने के बारे में भी बात की गई है। iPhone 15 में पेरिस्कोप जूम लेंस के साथ एक छोटा कैमरा फलाव मिल रहा है। आज के मुख्य स्टार पर वापस, iPhone 15 कैमरा सेटिंग्स के आधार पर अधिक प्रकाश को पकड़ने और किसी भी अंडरएक्सपोजर या ओवरएक्सपोजर को कम करने के लिए “ऑल-न्यू सेंसर टेक्नोलॉजी” के साथ आ रहा है। इसमें 48MP + 12MP + 12MP सेंसर का ट्रिपल-लेंस सेटअप होना चाहिए।

Apple iPhone 15 Plus Specs: एप्पल के इस आईफोन में है तगड़ी रैैम व अन्य फीचर्स

नए आईफोन में 12 एमपी का सेल्फी लेंस भी है। प्रदर्शन के संबंध में, फ्लैगशिप 6.1 इंच एलटीपीओ सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी (1179 x 2556 पिक्सल) पैक कर सकता है। हुड के तहत, यह iOS 17 के साथ Apple A17 बायोनिक चिपसेट पर चलता है। इसके अलावा, स्टोरेज विकल्प 128GB/6GB RAM, 256G/6GB RAM, 512GB/6GB RAM, 1TB/6GB RAM, और 1TB/8GB RAM के साथ सूचीबद्ध हैं। कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। बैटरी के लिए प्रीमियम हैंडसेट में 3200 एमएएच का जूस बॉक्स है। नए रंग के अलावा, iPhone 15 प्रो के लिए सभी पुराने विकल्प वापस आ रहे हैं: स्पेस ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और डीप पर्पल।

महत्वपूर्ण लिंक – Apple iPhone 15 Plus Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment