Family Star First Review: ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने वाली विजय मृणाल की फिल्म फैमिली स्टार

Family Star First Review: Family Star First Review Out| फैमिली स्टार फिल्म थिएटर में रिलीज हो गई है। फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी लोगों के सामने आ गया है। यह फिल्म विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फ्रेश जोड़ी की फिल्म है। फिल्म का प्रीमियर भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले यह 4 अप्रैल को यूएसए में हुआ वहां दर्शकों ने इस मूवी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। फैमिली स्टार फिल्म का अर्ली फर्ट रिव्यू भी आउट हो गया है।

Family Star First Review

आज हम आपको इस मूवी की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली कहानी आगे बता रहे हैं। हालांकि दर्शकों ने इस फिल्म को देखने के बाद अपनी राय भी दे दी है। जिससे यह पता लगता है कि 2024 की यह मूवी काफी चर्चा बटोर रही है और यह भी दर्शा रही है कि इस फिल्म में कुछ खास है।

Family Star First Review: दर्शकों ने एक्स पर किया रिव्यू शेयर

फैमिली स्टार मूवी के रिव्यू के बारे में दर्शकों ने एक्स पर लिखकर इसका रिव्यू शेयर किया है। दर्शक लिखते हैं कि अच्छा फर्स्ट हाफ और कॉमेडी ने अच्छा काम किया। विजय और मृणाल की फिल्म में बेस्ट परफॉर्मेंस है, एक अच्छी फैमिली ट्रैक फिल्म, इंटरवल बैंगर रियली उफ है। हालांकि सेकंड हाफ में इमोशन खूबसूरती से काम करता है जो फिल्म को बचाता है। दर्शकों ने आगे लिखा कि यह मूवी फर्स्ट हाफ अब तक एंटरटेनिंग है।

Family Star First Review: जानिए फैमिली स्टार की कहानी

लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर फैमिली स्टार मूवी की कहानी आखिर किस पर आधारित है। तो आपको बता दे कि यह मूवी ट्रैलर और म्यूजिक ट्रैक को पहले ही दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल चुका है। यह फिल्म परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित है जो गोवर्धन एक मीडिल क्लास फैमिली से है जो अपने परिवार की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – POCO M6 5G specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment