Huawei nova 12 : 5000mAh पॉवर वाले Huawei स्मार्टफोन ने मचा दी मार्केट में गदर, साथ में 108MP तगड़ा कैमरा, जानिए फीचर्स

Huawei nova 12 : हुआवेई दमदार फीचर्स क्वालिटी से भरपूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। इस कंपनी ने अभी तक के समय में जितने भी फीचर्स स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी को ग्राहकों ने दिल से पसंद किये हैं। तकनीकि के मामले में हुआवेई कंपनी का कोई मुकाबला ही नही है। स्मार्टफोन की दुनिया में इस समय यह कंपनी काफी मार्केट में धूम मचाए हुये है। कंपनी के इस फोन को ग्राहक बड़े ही शौक से पसंद करते हैं।

हुड के तहत जानकारी मिल रही है कि अभी हाल ही में कंपनी ने दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Huawei nova 12 है। कंपनी ने इस फोन में ऐसे फीचर्स शामिल किये हैं जिन्हें देखकर आप के होश उड़ जाएंगे। फोन की सबसे बढ़िया खासियत तो यह है कि इसमें आपको पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है। जिससे की बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Huawei nova 12 : स्मार्टफोन में दमदार रैम

हुआवेई कंपनी के इस स्मार्टफोन में सबसे बेहतरीन क्वालिटी यह है कि दमदार किस्म की रैम दी गई है। फोन में आपको 8जीबी रैम के साथ 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज बिना कार्ड स्लॉट के मिल रहा है। इस प्रकार के इस स्मार्टफोन में आप काफी ज्यादा स्टोरेज सुरक्षित कर सकते हैं। साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है एवं 6.82 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1080X2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन है।

Huawei nova 12 : डिजिटल मिल रहा कैमरा

हुआवेई कंपनी हमेशा से ही बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए अच्छा कैमरा लेकर आती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको कैमरा काफी अच्छे मिल जाते हैं। जिससे सेल्फी के साथ ही प्राइमरी फोटोग्राफी भी तगड़ी की जा सकती है। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का रियर लेंस कैमरा एवं 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें दिया हुआ है। जिससे की आप बेहतरीन क्वालिटी वाली फोटोग्राफी शूट कर सकते हैं।

पॉवरफुल बैटरी बैकअप

हुआवेई के बारे में एक और जानकारी साझा कर दें कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में आपको पॉवरफुल किस्म का बैटरी बैकअप भी देखने को मिल रहा है। फोन में 5000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है। इसके ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बात करें तो यह एंड्रॉइड 14 पर बूट होता है। इसमें सुपरफास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है जो मिनटों में फोन को फुल चार्ज करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Huawei nova 12

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment