Vivo X100 Ultra 5G : DLSR कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, 50MP फोटोशूट कैमरा साथ में 5000mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Vivo X100 Ultra 5G : वीवो एक चायनीज तगड़े फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। वीवो की खासियत है कि यह कंपनी दमदार मोबाइल बनाती है। ग्लोबल मार्केट में तो वीवो का अलग ही दबदबा कायम रहता है। वीवो जब कभी भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों के होश उड़ जाते हैं। वीवो ने अभी हाल ही में ऐसा तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Vivo X100 Ultra 5G है।

वीवो कंपनी के इस फोन में आपको अनेकों प्रकार के फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। फोन में सबसे दमदार क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें बैटरी बैकअप भी काफी शक्तिशाली शामिल किया गया है। हुड ने भी वीवो के इस स्मार्टफोन की जमकर तारीफ की है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Vivo X100 Ultra 5G : वीवो स्मार्टफोन में शामिल स्पेसिफिकेशन

वीवो बेहतरीन स्टोरेज के साथ आता है। वीवो फ्लैगशिप में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB/1TB इंटरनल स्टोरेज है। हालाँकि, विस्तार योग्य भंडारण के लिए कोई जगह नहीं है। डिस्प्ले के संबंध में विवो अल्ट्रा स्पेक्स 1440 x 3200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच LTPO4 AMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है। ऊंची स्क्रीन की बदौलत इस बार वीवो डिवाइस बाजी मार ले गया। हुड के तहत फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से शक्ति लेता है।

Vivo X100 Ultra 5G : दमदार कैमरा के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप

सॉफ्टवेयर के लिए हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलते हैं। ऑप्टिक्स के लिहाज से विवो X100 अल्ट्रा कैमरे में 50MP प्राइमरी लेंस + 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 50MP टेलीफोटो + 8MP अल्ट्रावाइड शूटर और एक 32MP सेल्फी स्नैपर है। उच्च कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ, वीवो स्मार्टफोन ने इस बार बाजी मार ली। बैटरी के लिहाज से विवो मॉन्स्टर 5000mAh की बैटरी सेल खींचता है। इसलिए, विवो बीस्ट ने अधिक विशाल बैटरी के साथ यह राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo X100 Ultra 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment