iphone 14: महाबचत पर 4 हजार रूपये सस्ता मिल रहा तूफानी iphone, Flipkart पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

iphone 14: आज के जमाने में मोबाइल तकनीकि काफी आगे निकल चुकी है। मोबाइल फोन के शौकिया लोग एक से बढ़कर एक मोबाइल लेना पसंद कर रहे हैं। हर व्यक्ति चाहता है कि अगर उसके पास पुराना मोबाइल फोन है तो उसे जल्द से जल्द वह बदलकर नया ले सके। वर्तमान समय में स्मार्टफोन खूब धूम मचाये हुये हैं, लेकिन जिन लोगों के पास अच्छा खासा रूपया है वह स्मार्टफोन की जगह आईफोन का इस्तेमाल ज्यादा बेहतर समझते हैं।

आईफोन लेना भी कोई मजाक नही है बल्कि आईफोन वह लोग ही ले पाते हैं जिनके पास पैसे की कमी नही है। आज हम ऐसे तगड़े आईफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो महाबचत महा ऑफर के तहत काफी सस्ता मिल रहा है। उस आईफोन का नाम iphone 14 है। यह आईफोन फ्लिपकार्ट पर काफी सस्ता मिल रहा है यानि 4 हजार रूपये सस्ता मिल रहा है।महाबचत पर 4 हजार रूपये सस्ता मिल रहा तूफानी iphone, Flipkart पर मिल रहा तगड़ा ऑफर। आइए जानते हैं इस आईफोन के बारे में।

iPhone 14: आईफोन में  है ये स्पेसिफिकेशंस

आईफोन में 6.70 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2796×1290 पिक्सल है। यह आईफोन ऐप्पल ए16 बायोनिक प्रोसेसर पर काम करता है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस आईफोन के फ्रंट में 12-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर में 48-मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 12-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 12-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। स्टोरेज के लिए फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

iPhone 14: आईफोन में  है ये ऑफर

iPhone 14 फ्लिपकार्ट पर 67,999 रुपये में लिस्टेड है, जबकि एमआरपी 79,900 रुपये है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर 4,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। अगर आप फोन को ईएमआई पर खरीदने का सोच रहे हैं तो इसे 2,834 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – iPhone 14

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment