Jio Bharat 5G: OnePlus की बैंड बजाने आया jio का मात्र 999 रूपये वाला मोबाइल, जानिए फीचर्स

Jio Bharat 5G: रिलायंस जियो कंपनी बहुत ही बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो कंपनी का नेटवर्क पूरे देश में एक सफल तरह से कार्य कर रहा है। ग्राहक अक्सर जियो कंपनी के नेटवर्क का ज्यादातर इस्तेमाल करते हैं। जियो कंपनी मोबाइल नेटवर्क की तरह मोबाइल फोन भी काफी अच्छी क्वालिटी वाले बनाती है। अगर आप भी जियो कंपनी का एक अच्छा और बजट में कम वाले फोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह खबर आपके बहुत ही फायदे की है।

दरअसल जियो कंपनी ने एक बहुत ही दमदार क्वालिटी वाला मोबाइल लॉन्च किया है जिसका नाम Jio Bharat 5G है। जियो के इस दमदार फोन में अनेक प्रकार के धांसू फीचर्स शामिल किये गये हैं। जियो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 999 रूपये है। जो सभी के बजट में भी आती है। जियो के इस फोन में फीचर्स क्वालिटी भी काफी अच्छी दी गई है। आइए जानते हैं इस मोबाइल के बारे मंे।

Jio Bharat 5G: जियो में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

जियो कंपनी एक हिसाब से तो तकनीकि के मामले में काफी दमदार है। जियो ने अभी जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। जियो के इस फोन में आपको 4.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है, फोन में 90 का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन में 2जीबी रैम दी गई है। इसका दूसरा वेरिएंट भी है जिसमें 3जीबी रैम दी गई है। जियो कंपनी का यह की-पैड वाला बहुत ही दमदार फोन लॉन्च किया गया है।

Jio Bharat 5G: तगड़ा मिल रहा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

जियो कंपनी के इस फोन की जितनी भी तारीफ ज्यादा की जाए उतनी कम है, जियो के इस फोन में 64 मेगापिक्सल का झकास तरह का कैमरा शामिल किया गया है, इसमें 5 मेगापिक्सल का अलग से सेल्फी कैमरा शामिल है। फोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप शामिल किया गया है। जियो का यह फोन एन्ड्रॉयड के वर्जन 14 पर तगड़े तरह से कार्य करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Jio Bharat 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment