Lava 02 Smartphone: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा Lava 02 सीरीज स्मार्टफोन, शानदार कैमरा के साथ पॉवरफुल बैटरी

Lava 02 Smartphone: लावा एक अनुभवी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। लावा ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल मिली है। आने वाले समय में लावा कंपनी एक धांसू स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आ रही है जिसका नाम Lava 02 Smartphone है। लावा के इस हैंडसेट में अनेकों खूबियों वाले फीचर्स देखने को मिलेंगे।

हैंडसेट में आपको शानदार फीचर्स क्वालिटी वाला कैमरा मिलेगा। साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप के साथ ही रैम भी काफी दमदार इसमें मिलेगी। लावा कंपनी अब तक के रिकॉर्ड में यह स्मार्टफोन काफी अच्छे फीचर्स के साथ लेकर आ रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Lava 02 Smartphone: लावा हैंडसेट में मिलेंगे ये फीचर्स

लावा कंपनी के आने वाले इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स क्वालिटी काफी अच्छी देखने को मिलेगी। यह फोन एन्ड्रायॅॅड 13 वर्जन पर कार्य करेगा। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट रहेगा। लावा के इस स्मार्टफोन में आपको 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा भी लावा कंपनी के इस स्मार्टफोन में और भी अनेकों प्रकार के फीचर्स मिलेंगे।

Lava 02 Smartphone: दमदार बैटरी के साथ ही शानदार कैमरा

लावा के आगामी समय में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल सकेगा। इसकी बैटरी को सुपर फास्ट चार्ज करने के लिहाज से 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिल सकेगा। हैंडसेट के कैमरा फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको एचडी फीचर्स वाला शानदार कैमरा भी मिलेगा। जिससे की आप आसानी से दमदार किस्म की फोटोग्राफी आसानी से क्लिक कर सकते हैं। फोन कुछ ज्यादा महंगा भी मार्केट में नहीं मिलेगा बल्कि 10000 रूपये की कीमत में यह फोन खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Tecno Pova 5 Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment