Lava Blaze 2 5G: गदर मचाने आ रहा सबसे तगड़ा और सबसे स्टाइलिश Lava 5G स्मार्टफोन, सामने आया टीजर

Lava Blaze 2 5G: lava blaze 2 price| lava blaze 2 unboxing| lava blaze 2 review| लावा कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बड़ी धमाल मचाने देने वाली कंपनी है। लावा कंपनी अपना देसी दमदार फीचर्स वाला ब्लेज 2 5G स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। जबकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च की डेट भी जारी कर दी है। लावा ने अपनी ऑफिशियली वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट की पेशकश भी की है। लावा का यह स्मार्टफोन मार्केट में लीक हो गया है। लावा कंपनी अपना नया Lava Blaze 2 5G स्मार्टफोन आगामी नवम्बर माह के शुरूआती दौर में लॉन्च करने जा रही है।

जबकि इसकी लाइव इवेंट लावा के यूटयूब चैनल पर खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन गोलाकार कैमरा मॉडयूल के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है। स्मार्टफोन में अनेकों तगड़े फीचर्स शामिल हैं। चाहे इसकी कैमरा क्वालिटी हो या फिर बैटरी बैकअप। आइए जानते हैं लावा के इस नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Lava Blaze 2 5G: लावा के नए स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर्स

लावा कंपनी के हम जिस आने वाले नए मेहमान स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं उसका समय अब बिल्कुल ही नजदीक आने वाला है। आने वाले कुछ दिनों में लावा का यह दमदार स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है। लावा के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसरयुक्त कैमरा है। फोन में वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दाई और स्थित है। फोन को ब्लैक और लाइट ब्लू के साथ स्पॉट किया गया है।

Lava Blaze 2 5G: रैम के साथ धांसू प्रोसेसर शामिल

लावा के इस फोन की रैम क्वालिटी की बात करें तो इसमें 6जीबी के साथ 128जीबी का तगड़ा स्टोरेज है। इसमें डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5जी के लिए बहुत ही स्पीड वाला फोन माना गया है। इसकी कीमत की बात करें तो यह फोन 9,000 रूपए से 10,000 रूपए के बीच मिलने की उम्मीद बताई जा रही है।

महत्वपूर्ण लिंक – Lava Blaze 2 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment