Nokia 1100 5G specs: होश उड़ा देने वाले फीचर्स से भरपूर Nokia का आने वाला नया 5G स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 5G specs: मोबाइल फोन की दुनिया में नोकिया कंपनी का जलबा हमेशा से ही कायम बना हुआ है। नोकिया कंपनी मोबाइल एक अनुभवी तकनीकि से जुड़ी बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने दिल से पसंद किये है। नोकिया कंपनी की विशेष खासियत है कि वह अपनी क्वालिटी से कभी भी समझौता नही करती है, बल्कि क्वालिटी हमेशा ही बेहतरीन बनाये रखती है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा से लेकर सभी फीचर्स मिल जाते हैं।

नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 5G specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में अन्य फीचर्स और भी मिल रहे हैं। होश उड़ा देने वाले फीचर्स से भरपूर Nokia का आने वाला नया 5G स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 5G specs: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

आज हम आपको Nokia 1100 नाम के साथ इस लाइनअप में एक और सस्ता हैंडसेट पेश करते हैं। इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहें! डिस्प्ले के संबंध में, Nokia 1100 5G स्पेक्स में 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच AMOLED और नीचे एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन का उपयोग करता है। मेमोरी सिस्टम के लिए, नोकिया फोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम की पेशकश करनी चाहिए। यह एक माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है जो 1TB तक का समर्थन करता है। अब बात करते हैं सॉफ्टवेयर विभाग की!

Nokia 1100 5G specs: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

Nokia में कैमरा सिस्टम के पीछे एक 64MP का मुख्य सेंसर है। इसके अलावा, फ्रंट सेंसर एक और 12MP का सेल्फी लेंस है। बैटरी की बात करें तो नोकिया फोन 6200 एमएएच के बड़े जूस बॉक्स से बिजली लेता है। इसके अलावा, यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। रंग विकल्पों के अनुसार, नोकिया का यह स्मार्टफोन तीन रंगों, काले, सफेद और नीले रंग में आता है। अंत में, कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस, और बहुत कुछ शामिल हैं। यह नोकिया हैंडसेट अब Android GO ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। हुड के तहत, नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट से शक्ति लेता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 5G specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment