Nokia 6600 Note Nano: चालबाज फीचर्स के साथ Nokia ने हिला दी iPhone की बॉडी, 12GB RAM और फोटोशूट मिल रहा कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 6600 Note Nano: नोकिया कंपनी मोबाइल की दुनिया की एक अनुभवशील बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी हुई कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के समय अन्तराल में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल फोन निकाले हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी हमेशा ही अपनी फीचर्स क्वालिटी के लिये जानी जाती है। नोकिया का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर जाने तो इसमें तगड़ी रैम मिल रही है और इसी के साथ बैटरी बैकअप भी काफी धांसू है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 6600 Note Nano है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स हैं। चालबाज फीचर्स के साथ Nokia ने हिला दी iPhone की बॉडी, 12GB RAM और फोटोशूट मिल रहा कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 6600 Note Nano: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Nokia 6600 फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 13 संस्करण पर दो जानवर चलते हैं। नोकिया स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन (512GB तक) है। Nokia स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 4.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन लाते हैं। Nokia प्रीमियम स्पेक्स के साथ लॉन्च होने वाला है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

बैटरी की बात करें तो Nokia स्मार्टफोन में 6700mAh का जूस बॉक्स है, नोकिया स्मार्टफोन अंतिम दौर में स्कोर करता है। Nokia कैमरे में सिंगल 108MP सेंसर है, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 32MP है। Nokia की रिलीज़ डेट इस साल की अगली तिमाही में आनी चाहिए, कीमत की बात करें तो नोकिया ब्रांड इस दौर को जीतता है। Nokia की कीमत $99~ रुपये से शुरू होती है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 6600 Note Nano

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment