Nokia Mclaren Mini Lite: तूफान मचा देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें मिल रहा 64MP कैमरा साथ में 6500mAh बैटरी, जानिए फीचर्स

Nokia Mclaren Mini Lite: ग्लोबल मार्केट की दुनिया में नोकिया कंपनी ने अपना अजब ही रूतबा कायम रखा है। नोकिया कंपनी तकनीकि से भरपूर एक बड़ी कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं, जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन बड़े ही दिलचस्प तरह से इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी अपने धांसू किस्म के स्मार्टफोन बनाती है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी हाई रहती है।

नोकिया का जब कभी भी मोबाइल मार्केट में कोई नया स्मार्टफोन आता है तो मानो ग्राहकों की बाजार में बाढ़ सी आ जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Mclaren Mini Lite है। तूफान मचा देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन! इसमें मिल रहा 64MP कैमरा साथ में 6500mAh बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Mclaren Mini Lite: नोकिया में मिल रहे ये एडवांश धांसू फीचर्स

नोकिया मैकलेरन मिनी में शानदार डिज़ाइन और लंबी बैटरी लाइफ है। नोकिया डिवाइस में 6500mAh जूस बॉक्स है। बड़ी बैटरी के साथ नोकिया फोन पहला राउंड जीतता है। नोकिया डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से पावर मिलती है। नोकिया डिवाइस ने एक और अंक अर्जित किया। नोकिया स्मार्टफोन 6GB/8GB RAM और दो ROM विकल्प 64GB/128GB ROM को बूट करता है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Nokia Mclaren Mini Lite: पॉवरफुल मिल रहा बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

डिस्प्ले के बारे में नोकिया मैकलेरन मिनी स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। नोकिया हैंडसेट ने उच्च रिज़ॉल्यूशन और उच्च स्क्रीन आकार के साथ यह राउंड जीता। अब प्रकाशिकी प्रणाली पर आगे बढ़ें नोकिया मैकलेरन मिनी कैमरा में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए ट्रिपल 64MP + 16MP + 5MP लेंस और एक 16MP का लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Mclaren Mini Lite

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment