Nokia 9.2 Smartphone: Nokia का पॉवरफुल रैम स्पीड वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 48MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 9.2 Smartphone: नोकिया एक बहुप्रसिद्ध मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया का नाम ही काफी है। नोकिया ने अपना मोबाइल क्षेत्र में एक ऐसा विश्वसनीय नाम कमाया। जिसे अब इसे भुलाया नहीं जा सकता। क्योकि नोकिया ने अपने जितने भी मोबाइल फोन के मॉडल निकाले, सभी एक से बढ़कर एक मोबाइल निकले। जिन्हें नोकिया के ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किया। वास्तव में नोकिया जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है। ग्राहक नोकिया के मोबाइल फोन को खरीदने के लिए मोबाइल मार्केट में टूट पड़ते हैं।

नोकिया जैसी बड़ी कंपनी मोबाइल मार्केट में आज से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से काम कर रही है। आज हम ऐसे ही नोकिया के बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 9.2 Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन की विशेष खासियत यह है कि इसमें बेहतरीन रैम क्वालिटी मिल रही है। Nokia का पॉवरफुल रैम स्पीड वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 48MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 9.2 Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

आज हम आपके लिए नोकिया 9.2 नाम की सीरीज का एक नया फोन लेकर आए हैं। सबसे पहले, डिस्प्ले की बात करें तो, Nokia 9.2 फोन स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.55-इंच का IPS LCD है। इसके अलावा, यह हैंडसेट 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आता है सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, नया नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नवीनतम Android 10 संस्करण पर चलने वाला है। स्टोरेज के लिए, यह स्मार्टफोन दो संस्करणों को स्पोर्ट करता है. 6GB/ 8GB RAM और 128GB/ 256GB इंटरनल स्टोरेज। इसके अलावा, स्टोरेज को 512GB ROM तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड है। कैसे प्रोसेसर के बारे में। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ नोकिया फ्लैगशिप जहाज।

Nokia 9.2 Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है दामदार रैम व अन्य फीचर्स

इमेजिंग के लिहाज से Nokia 9.2 के कैमरे में रियर पर ट्रिपल सेंसर सेटअप है। इस बीच, इसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 16MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। बैक टू फ्रंट, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक मोटराइज्ड पॉप-अप 48MP लेंस है। बैटरी क्षमता की बात करें तो, Nokia मशीन में 5500mAh का बड़ा जूस बॉक्स है। 

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 9.2 Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment