Nokia Edge 5G: iphone का भी बाप Nokia तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Edge 5G: नोकिया कंपनी ग्लोबल मार्केट में छायी हुई बड़ी कंपनी है। नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन पर लोग बहुत ही विश्वास करते हैं। नोकिया ने अभी तक एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेको स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं, जिन्हे नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किये हैं। नोकिया कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है बल्कि क्वालिटी हमेशा से ही बेहतरीन बनाये हुये है। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुट जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Edge 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। iphone का भी बाप Nokia तगड़ा स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। नोकिया के इस स्मार्टफोन में धांसू रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Edge 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये जानदार फीचर्स

नोकिया एज 5G विशाल स्टोरेज के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए नोकिया एज स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच AMOLED लाता है। नोकिया जानवर को पहला अंक प्राप्त होता है। हुड के तहत नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया बीस्ट ने बेहतर हार्डवेयर के साथ यह राउंड जीत लिया। जहां तक ​​स्टोरेज की बात है नोकिया फोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB ROM (512GB तक अपग्रेड करने योग्य) के साथ आता है। बड़ी रैम के साथ नोकिया स्मार्टफोन इस बार बाजी मार ले गया।

Nokia Edge 5G: तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में कैमरा व अन्य फीचर्स

नोकिया और ओप्पो डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। ऑप्टिक्स विभाग के संबंध में नोकिया एज कैमरे 108MP + 16MP + 8MP सेंसर को जोड़ते हैं। एक और डुअल सिस्टम सामने है जिसमें उन्नत तस्वीरों के लिए 50MP + TOF सेल्फी लेंस शामिल हैं। अधिक रोमांचक ऑप्टिक्स प्रणाली के कारण नोकिया ने इस दौर में बाजी मारी। बैटरी के लिहाज से नोकिया मशीन में 7000mAh बैटरी बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Edge 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment