Nokia G42 5G Neo: धमाकेदार फीचर्स के साथ धूल चटाने आया Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, रैम और कैमरा दमदार, जानिए फीचर्स

Nokia G42 5G Neo: नोकिया कंपनी काफी पुरानी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के समय में जितने भी स्मार्टफोन बनाये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी एक नंबर की दी हुई है। तगड़ी फीचर्स क्वालिटी के कारण नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन हवा की तरह ग्राहक खरीद लेते हैं। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी का जलबा ही अलग कायम है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G42 5G Neo है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स शामिल है। स्मार्टफोन में दमदार स्पीड से भागने वाली रैम मिल रही है, इसी प्रकार इसमें कैमरा और बैटरी भी काफी जानदार मिल रही है। धमाकेदार फीचर्स के साथ धूल चटाने आया Nokia का जबरदस्त स्मार्टफोन, रैम और कैमरा दमदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G42 5G Neo: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये जानदार फीचर्स

आइए प्रोसेसर पर चलते हैं नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट से पावर मिलनी चाहिए। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सके। Nokia G42 5G ब्रांड का नवीनतम उत्पाद है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए नोकिया स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम के साथ आता है। Nokia स्पेक्स में 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन है।

Nokia G42 5G Neo: तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

ऑप्टिक्स के लिहाज से Nokia कैमरे ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP रियर लेंस पैक करते हैं। सेल्फी खींचने के लिए नोकिया डिवाइस के फ्रंट में सिंगल 8MP स्नैपर है। नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। नोकिया फोन बड़े कैमरों के साथ इस दौर में जीत गया। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है नोकिया मशीन में 5000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G Neo

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment